ताज़ा खबर
 

कोहली ने ऑर्डर किया यह खाना तो सुनील छेत्री ने उड़ाया था मजाक, अब बने विराट के फैन

एक सरकारी विभाग ने कुछ दिन पहले ही कोहली को कड़कनाथ चिकन खाने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। भारतीय फुटबॉल टीम के पॉपुलर खिलाड़ी सुनील छेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली को लेकर कुछ अहम बातें कही।

सुनील छेत्री और विराट कोहली।

भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखते हैं। बटर चिकन के शौकीन विराट नॉनवेज से नाता तोड़ अब पूरी तरह शाकाहारी बन चुके हैं। एक सरकारी विभाग ने कुछ दिन पहले ही कोहली को कड़कनाथ चिकन खाने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। भारतीय फुटबॉल टीम के पॉपुलर खिलाड़ी सुनील छेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली को लेकर कुछ अहम बातें कही। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हए सुनील छेत्री ने कहा, ‘एक बार मैं और विराट एक टीवी शो के दौरान एक साथ वहां मौजूद थे, तभी वहां विराट ने खाने के लिए इडली ऑर्डर किया। विराट ने ऐसा क्यों किया मैं समझ नहीं सका, मुझे हंसी आ रही थी। इसके बाद पूछने पर मुझे इस बात की जानकारी मिली कि विराट कोहली अब पूरी तरह से शाकाहारी हो गए हैं।’ बता दें कि विराट कोहली क्रिकेट के साथ-साथ फुटबॉल में भी दिलचस्पी रखते हैं और वह अक्सर टाइम मिलने पर फुटबॉल मैच देखना पसंद भी करते हैं।

सुनील छेत्री ने आगे कहा, ‘विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा शाकाहारी हैं और इसके साथ-साथ मैं भी अब वेजिटेरियन हो गया हूं। विराट कोहली से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। शाकाहारी बनने से पहले मैंने इस बारे में विराट कोहली से भी बात की थी। विराट फुटबॉल के बेहद शौकीन हैं और अक्सर मुझसे इस खेल के बारे में कुछ न कुछ पूछते रहते हैं। विराट कोहली फुटबॉल की बातें हमेशा पूरे जुनून के साथ करते हैं।

बता दें कि भारतीय टीम मौजूदा समय में न्यूजीलैंड दौरे पर है। जहां टीम को अपना आखिरी मुकाबला रविवार को खेलना है। पहले तीन मैचों के बाद कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम को वनडे मैच के बाद टी-20 सीरीज भी खेलना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App