ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: ‘आज करके आया क्या’? अब मैदान पर ट्रोल हुए क्रिकेटर हार्दिक पंड्या

India vs New Zealand, Ind vs NZ 2nd T20: न्यूजीलैंड दौरे पर पंड्या का प्रदर्शन ठीक-ठाक ही रहा, लेकिन इसके बावजूद फैंस उनके विवादित बयान को भुला नहीं पा रहे हैं। दरअसल, कॉफी विद करण टीवी शो में पंड्या ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था।

Author February 11, 2019 12:29 PM
हार्दिक पंड्या। (फोटो सोर्स- ट्विटर/@1sInto2s)

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में ताबड़तोड़ 11 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली। पंड्या की ये पारी टीम के काम नहीं आ सकी और भारत को चार रनों से सीरीज गंवानी पड़ी। न्यूजीलैंड दौरे पर पंड्या का प्रदर्शन ठीक-ठाक ही रहा, लेकिन इसके बावजूद फैंस उनके विवादित बयान को भुला नहीं पा रहे हैं। दरअसल, कॉफी विद करण टीवी शो में पंड्या ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। महिलाओं को लेकर उनकी इस सोच पर क्रिकेट के कई दिग्गजों ने भी हैरानी जतााया था। वहीं क्रिकेट फैंस भी हार्दिक को इस शो के बाद से लगातर निशाने पर ले रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस मैच के दौरान एक महिला ने बैनर दिखाते हुए हार्दिक पंड्या को ट्रोल किया। इस बैनर पर वहीं आपत्तिजनक शब्द लिखे थे जो पंड्या ने ‘कॉफी विद करण’ शो में कहा था।

महिला फैन ने पंड्या को ट्रोल करते हुए बैनर पर लिखा, ‘पंड्या आज करके आया क्या? बता दें कि पॉपुलर टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में कुछ महीने पहले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल गए थे। इस दौरान हार्दिक ने उस शो में महिलाओं को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसके लिए उन्हें टीम इंडिया से बाहर जाना पड़ा। पंड्या और राहुल को इस शो के टेलीकास्ट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस भारत बुला लिया गया था।

हालांकि, न्यूजीलैंड दौरे के लिए पंड्या को वापस टीम के साथ जोड़ा गया। वहीं केएल राहुल को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत-ए टीम में खेलने का मौका दिया गया। 24 जनवरी को इन दोनों पर लगा निलंबन अस्थाई रूप से हटा दिया गया था। वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने यह फैसला लिया था। न्यूजीलैंड के बाद पंड्या का नाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू और टी-20 सीरीज में भी शामिल किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App