ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा को रिंग पहनाते ही शर्म से लाल हो गए विराट कोहली, देखें वीडियो

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos/Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ही ली।
बॉलीवुड की व्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट कोहली बन गई हैं। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने आखिरकार शादी कर ही ली। दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की। इसके साथ ही करोड़ों फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ। बॉलीवुड की व्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट कोहली बन गई हैं। शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की शादी की काफी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हर तस्वीर एक से बढ़कर एक है। सभी तस्वीरों में दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। अनुष्का जहां हल्के पिंक रंग के कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में परी लग रही हैं तो वहीं विराट भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इसी बीच इन दोनों की सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि सगाई के दौरान जब विराट उनुष्का को रिंग पहनाते हैं तो वह शर्मा कर अनुष्का के गले लग जाते हैं।


इसके बाद विराट मुस्कुराकर अनुष्का को किस करते हैं। बता दें कि पहली बार सोमवार रात को इनकी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी। जिसके बाद से सेलिब्रिटीज से लेकर आम आदमी तक इन्हें खुशहाल जिंदगी की शुभ कामनाएं दे रहे हैं। दोनों ने शादी के बाद एक ही ट्वीट को अपने-अपने अकाउंट पर शेयर किया।

उन्होंने लिखा, आज हम दोनों ने हमेशा के लिए प्रेम के बंधन में बंधे रहने का वादा किया है। हम आपको यह बताते हुए काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। फैंस की दुआओं की वजह से हमारा यह दिन बेहद खास बन गया है। आप लोगों ने हमेशा हमारे सफर में एक अहम भूमिका निभाई है।

कोहली-अनुष्का ने शादी में पहने भारतीय डिजाइनर के आउटफिट्स, जानिए क्या है खासियत, PHOTOS

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. T
    t c
    Dec 12, 2017 at 12:44 pm
    female has understood there is no career in bolly wood now.........
    (0)(0)
    Reply
    Indian Super League 2017 Points Table

    Indian Super League 2017 Schedule