ताज़ा खबर
 

अफवाहों से परेशान सुरेश रैना का फूटा गुस्सा, टि्वटर पर की यह अपील

कई मौकों पर अपनी तूफानी पारी से भारतीय टीम को जीत दिलाने वाले रैना पिछले कुछ समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछले साल निदास ट्रॉफी के दौरान टी-20 टीम में रैना की वापसी हुई थी, लेकिन वह टीम में अपना स्थान बरकरार नहीं रखा पाए।

सुरेश रैना।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने क्रिकेट प्रशंसकों से अपील की है कि वे उनको लेकर चल रही गलत खबरों को नजर अंदाज करें। रैना ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट लिख फैंस से अफवाहों से बचने की अपील की। रैना ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मुझे लेकर यूट्यूब पर कई गलत खबरें दिखाई जा रही है। एक कार दुर्घटना में मुझे चोट लगने की फर्जी खबरों से मेरे दोस्त और रिश्तेदार भी परेशान हैं। मैं आप सभी से विनती करता हूं कि इस तरह की खबरों को नजरअंदाज करें। ईश्वर की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं। जिस चैनल ने इस तरह की खबरों की अफवाह उड़ाई है, वह रिपोर्ट किए गए हैं और आशा है कि जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।’ कई मौकों पर अपनी तूफानी पारी से भारतीय टीम को जीत दिलाने वाले रैना पिछले कुछ समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। पिछले साल निदास ट्रॉफी के दौरान टी-20 टीम में रैना की वापसी हुई थी, लेकिन वह टीम में अपना स्थान बरकरार नहीं रखा पाए।

सुरेश रैना एक इंटरव्यू के दौरान 2019 वर्ल्ड कप में खेलने का इच्छा जता चुके हैं, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए टीम में उनका चयन होना बेहद मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। हालांकि, रैना के प्रशंसक उन्हें वर्ल्ड कप टीम में देखना चाहते हैं और वह सोशल मीडिया पर लगातार रैना को टीम में शामिल करने की बात कर रहे हैं। रैना ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, इस मैच में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।

रैना के वनडे करियर की बात करें तो वो अब तक भारत के लिए 226 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 5615 रन निकले, जिसमें 5 शतक और 36 अर्धशतक भी शामिल हैं। बल्लेबाजी के अलावा रैना गेंद से भी टीम के लिए कई बार अहम साबित हो चुके हैं। वनडे क्रिकेट में रैना के नाम 36 विकेट दर्ज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App