ताज़ा खबर
 

क्रिकेट से बाहर चल रहे सुरेश रैना बना रहे सिंगिंग में अपना करिअर, वायरल हुआ नए गाने ‘सपनों के ननिहाल में’ का टीजर

Suresh Raina News Song: खराब फॉर्म की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना इन अब अपने दूसरे हुनर पर फोकस कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 6, 2018 10:55 AM
गाने गाने में बिजी सुरेश रैना

जहां क्रिकेट पिच पर सुरेश रैना के फैंस उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं और वापस आने को कह रहे हैं तो वहीं इस भारतीय बल्लेबाज ने खुद को कहीं और बिजी कर रखा है। बता दें कि पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर सुरेश रैना इन अब अपने दूसरे हुनर पर फोकस कर रहे हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के क्रिकेटर सिर्फ बल्लेबाजी और गेंदबाजी में ही माहिर नहीं हैं बल्कि उनके अंदर दूसरे तरह के टेलेंट भी हैं कोई डांस में माहिर है तो कोई गाने में। पिछले काफी समय से क्रिकेट से बाहर सुरेश रैना इन दिनों अपनी गायकी पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महज 2 घंटे में 212,778 लोग देख चुके हैं और वहीं हजारों शेयर हो गए हैं। इस वीडियो में सुरेश रैना ‘सपनों के ननिहाल में’ गाने गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ पत्नी प्रियंका चौधरी भी साथ नजर आ रही हैं। रैना का यह गाना @redfmindia पर ब्रोडकास्ट होगा।

उनके गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले रैना ने 2015 में भी एक गाना ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू’ गाया था। इस गाने को भी फैंस ने खूब सराहा और शेयर किया था। सुरेश रैना के गायिकी के टेलेंट के बारे में उनके क्रिकेटर्स फैंड्स तो जानते थे लेकिन अब उनके फैंस भी रूबरू हो रहे हैं। रैना ने तू मिली सब मिला और क्या मांगू गाना फिल्म Meeruthiya Gangsters के लिए गाया था। सुरेश रैना की आवाज को सुनकर आप कहीं से भी ये अंदाजा नहीं लगा सकेंगे कि उनकी गायिकी में कोई कमी है। वह जो भी गाना गाते हैं पूरी इमोशंस के गाते हैं। 2011 में सुरेश रैना स्टार प्लस के क एक अवॉर्ड शो के दौरान भी 2 लाइनें ऐश्वर्या के लिए गुनगुनाई थी। रैना ने ऐश्वर्या के लिए गाना ‘मुझसे नाराज हो तो हो जाओ…लेकिन मुझसे यूं खफा-खफा न रहो..गाया था। हालांकि ये उन्होंने किसी स्टेज पर नहीं बल्कि शो को होस्त कर रहे आयुष्मान खुराना के कहने पर गाया था। रैना के ताजा वीडियो से साफ जाहिर होता है कि अब उनकी गायिकी में काफी निखार आया है और वह गायिकी के क्षेत्र में भी अपना बेस्ट दे सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App