ताज़ा खबर
 

इस श्रीलंकाई फैन के लिए हीरो से कम नहीं रोहित शर्मा, किया ऐसा काम कि सब कर रहे तारीफ

निलाम को यह बात दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दौरान पता चली।
Author December 14, 2017 11:22 am
नीलाम ने कहा “मेरी मदद करने के लिए मैं रोहित शर्मा का बहुत शुक्रगुजार हूं।” (Photo Source: Facebook)

साहिल मल्होत्रा

भारतीय क्रिकेटर और कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने एक श्रीलंकाई फैन की मदद की है ताकि वह जल्द से जल्द अपने बिमार पिता को देखने के लिए वापस अपने देश लौट सके। इस फैन की मदद करने के बाद लोग रोहित की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस श्रीलंकाई फैन का नाम मोहम्मद निलाम है। निलाम पहले टी20 सीरीज खत्म होने के बाद 26 दिसंबर को मुंबई से वापस श्रीलंका जाने वाले थे लेकिन कोलंबो में रहने वाले उनके पिता की हालत ज्यादा बिगड़ गई जिसके कारण उन्हें तुरंत अपने देश लौटने पड़ा। घर वापस जाने में रोहित शर्मा ने निलाम की मदद की क्योंकि निलाम के पिता को गला का कैंसर था, जिसकी सर्जरी होनी थी।

निलाम को यह बात दिल्ली स्थित फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दौरान पता चली। इस मामले की जानकारी होते ही निलाम ने घर जाने का प्रयास किया लेकिन उनकी टिकट नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने रोहित से मदद मांगी जिसके बाद रोहित ने कोलंबो जाने के लिए निलाम के टिकट की व्यवस्था कराई। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में नीलाम ने कहा “मेरी मदद करने के लिए मैं रोहित शर्मा का बहुत शुक्रगुजार हूं। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं और उनका बहुत बड़ा दिल है। मैं बहुत खुश हुआ था जब उन्होंने दूसरे मैच में 208 रन बनाए।”

रोहित ही नहीं कप्तान विराट कोहली ने भी निलाम को मैसेज कर मदद की पेशकश की, जो कि अनुष्का के साथ इटली में अपनी शादी की सेरेमनी में व्यस्त थे। निलाम ने कहा “विराट ने भी मुझे मैसेज किया और मेरे पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा है। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मुझे किसी चीज की मदद चाहिए तो मैं उनसे कह दूं।” अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए निलाम ने कहा “फिलहाल मेरे पिता ठीक हैं। उनकी सर्जरी ठीक से हो गई है। मैं काफी परेशान हो गया था जब मुझे उनके स्वास्थ्य के बारे में पता चला लेकिन रोहित ने मेरी घर वापस लौटने की परेशानी दूर कर दी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule