ताज़ा खबर
 

पापा धोनी को बेटी जीवा ने कुछ इस तरह सिखाया डांस का नया स्टेप, देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग इस वीडियो को बेहद क्यूट बता रहे हैं तो किसी जीवा को धोनी से बेहतर डांसर बताया। धोनी इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। धोनी जब भी घर पर होते हैं वह अपना अधिकतर समय बेटी जीवा के साथ ही व्यतीत करते हैं।

बेटी जीवा के साथ डांस करते धोनी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/धोनी इंस्टाग्राम अकाउंट)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपनी बेटी जीवा के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही एक वीडियो में धोनी जीवा को तमिल और भोजपुरी भाषा सिखाते नजर आ रहे थे तो वहीं एक वीडियो में जीवा अपने पापा को गाजर खिलाती नजर आ रही थी। इन दोनों का एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस वीडियो में जीवा धोनी को डांस करने का नया स्टेप बता रही है। बाप-बेटी की डांस करती हुई यह जोड़ी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों ही एक अंग्रेजी गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। जीवा इस गाने पर ऐसा कमाल का डांस कर रही हैं कि धोनी उन्हें एकटक देखते ही रह जाते हैं। जीवा ने धोनी को भी अपनी तरह डांस करने के लिए कहा और धोनी ने ऐसा करने का प्रयास भी किया, लेकिन वह जीवा जितनी बेहतर डांस करने में कामयाब नहीं हुए।

वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोग इस वीडियो को बेहद क्यूट बता रहे हैं तो किसी जीवा को धोनी से बेहतर डांसर बताया। धोनी इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। धोनी जब भी घर पर होते हैं वह अपना अधिकतर समय बेटी जीवा के साथ ही व्यतीत करते हैं। इससे पहले धोनी शनिवार रात मुंबई में आयोजित बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन पार्टी में वाइफ साक्षी के साथ नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर खराब फॉर्म से गुजरने वाले धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया था। धोनी जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाला वनडे सीरीज में टीम में वापसी कर सकते हैं। साल 2019 वर्ल्ड कप में धोनी भारतीय टीम का हिस्सा माने जा रहे हैं।

Next Stories
1 वॉटसन ने भारत-ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट सीरीज को लेकर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया जीत का दावेदार
2 लक्ष्मण ने ग्रेग चैपल पर साधा निशाना, कहा- टीम कैसे चलाते हैं उन्हें नहीं था पता
3 टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कोहली को लेकर कही ये बड़ी बात
यह पढ़ा क्या?
X