ताज़ा खबर
 

अस्‍पताल में भर्ती पूर्व क्रिकेटर का अब हो पाएगा इलाज, क्रुणाल ने दिया ब्‍लैंक चेक, CSK से भी मिले 3 लाख

क्रुणाल पंड्या ने भी आगे आकर मार्टिन की मदद की है। पंड्या ने ब्‍लैंक चेक देते हुए मार्टिन के परिवार वालों से निवेदन किया कि वह इसमें इलाज के लिए जो भी पैसे लगे वो भर लें।

जैकब मार्टिन के इलाज के लिए क्रुणाल पंड्या आए आगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने भारत और बड़ौदा के पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन के इलाज के लिए तीन लाख रुपए दिए हैं। जैकब मार्टिन को वडोदरा के अस्पताल में लाइफ सपॉर्ट पर रखा गया है। भारत की ओर से 1999 से 2001 के बीच 10 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले 46 साल के मार्टिन दिसंबर में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उनके फेफड़ों और लीवर में चोट लगी थी। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स क्रिकेट लिमिटेड ने मार्टिन्स के उपचार के लिए तीन लाख रुपये दिए हैं।’’उन्होंने कहा, ‘‘उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में जानकारी लेने के लिए हमने बड़ौदा क्रिकेट संघ के अधिकारियों से संपर्क किया। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद और प्रार्थना करते हैं।’’ वहीं क्रुणाल पंड्या ने भी आगे आकर मार्टिन की मदद की है। पंड्या ने ब्‍लैंक चेक देते हुए मार्टिन के परिवार वालों से निवेदन किया कि वह इसमें इलाज के लिए जो भी पैसे लगे वो भर लें।

टेलीग्राफ ने क्रुणाल के हवाले से लिखा है, “सर, आपको जितने पैसों की जरूरत हो आप इसमें भर सकते हैं, लेकिन वो रकम एक लाख रुपए से कम नहीं होनी चाहिए।” क्रुणाल पांड्या के अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी मार्टिन की मदद की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। वहीं बीसीसीआई ने भी मार्टिन के इलाज के लिए पांच लाख रुपए दिए हैं।

जबकि बीसीसीआई के पूर्व सचिव संजय पटेल ने बताया है कि जहीर खान और आशीष नेहरा ने भी मार्टिन की मदद करने की इच्छा जताई है। बता दें कि मार्टिन ने 90 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 10 वनडे मैच खेला था। इस दौरान उन्होंने 158 रन भी बनाए थे। साल 2001 में केन्या के खिलाफ वह आखिरी बार भारत की ओर से खेलते नजर आए थे। हालांकि, वह बड़ोदा के लिए रणजी मैच खेलते रहे। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ, 1st ODI: भारत की जीत के साथ मैच में बने ये बड़े रिकॉर्ड
2 BPL 2019: गलत फैसले से नाराज होकर मैदान पर ही अंपायर से जा भिड़ा गेंदबाज, देखें वीडियो
3 IND vs NZ, 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ अर्धशतक से चूके कोहली, फिर भी इस मामले में ब्रायन लारा को पछाड़ा
ये पढ़ा क्या?
X