ताज़ा खबर
 

इस पूर्व बल्लेबाज ने फिर उठाया धोनी की काबिलियत पर सवाल, बैटिंग ऑर्डर में बदलाव की वजह भी बताई

भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जरूर जीत गई हो, लेकिन टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल लगातार उठ रहे हैं।

इससे पहले वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर भी धोनी की जगह टीम में किसी युवा को लाने की सलाह दी थी। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जरूर जीत गई हो, लेकिन टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल लगातार उठ रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत की हार के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था। धोनी पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने निशाना साधा था। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा है कि धोनी को श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि धोनी की जगह भारत किसी युवा को मौका दे सकती हैं। आकाश चोपड़ा का कहना है कि पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी के बल्ले से वो रन नहीं आ रहे हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। बैटिंग ऑर्डर को लेकर आकाश ने कहा कि विराट बार-बार बैटिंग ऑर्डर में तबदील कर रहे हैं जो कि एक मजबूत टीम की बैटिंग लाइन-अप पर सवाल खड़े करने का काम करती हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि श्रीलंका इस समय एख कमजोर टीम है। इस समय धोनी की जगह किसी और खिलाड़ी को मौका देने का सबसे सही है। श्रीलंका के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलना है जहां किसी नए खिलाड़ी को खिलाना काफी रिस्की है। ऐसे में सिलेक्टर्स को समझना चाहिए कि छोटे फॉर्मेट यानी टी-20 में धोनी के विकल्प को तलाशना बेहद जरूरी है।

आकाश चोपड़ा से पहले वीवीएस लक्ष्मण और अजित अगरकर भी धोनी की जगह टीम में किसी युवा को लाने की सलाह दी थी। भारत और श्रीलंका के बीच 16 नवंबर से 24 दिसंबर तक तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टी-20 के लिए टीम में उन्हें जगह दी जाती है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App