ताज़ा खबर
 

वाइफ अनुष्का संग विराट ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- मस्ती छोड़ो अगला मैच जीतकर आना

इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन विराट की हंसी देख क्रिकेट फैंस नाराज दिखाई पड़ रहे हैं। इसकी वजह पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे में 34 रनों की हार को भारतीय क्रिकेट फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं।

वाइफ अनुष्का के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। विराट-अनुष्का दोनों ही अपनी अपनी फील्ड के माहिर खिलाड़ी हैं। ऐसे में दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इनके काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिस वजह से इनकी तस्वीरों पर खूब लाइक और कमेंट्स आते रहते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन विराट की हंसी देख क्रिकेट फैंस नाराज दिखाई पड़ रहे हैं। इसकी वजह पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे में 34 रनों की हार को भारतीय क्रिकेट फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं। फैंस कोहली से मस्ती छोड़ क्रिकेट पर फोकस करने को कह रहे हैं। पहले वनडे में विराट सिर्फ तीन रन ही बना पाए थे। ऐसे में टीम को अगले मैच में उनसे बड़ी पारी की उम्मीद है।

सोशल मीडिया पर फैंस भी लगातार विराट कोहली से दूसरे वनडे में बड़ी पारी खेलने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। भारत के लिए एडिलेड वनडे सीरीज में बने रहने का आखिरी मौका होगा। 3 मैचों की इस सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा की गई एक गलती सीरीज ऑस्ट्रेलिया के हाथों में थमा सकती है। टेस्ट सीरीज को 71 सालों बाद अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमाना चाहेगी।

विराट कोहली टेस्ट सीरीज के दौरान भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे, ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले वो ऑस्ट्रेलिया और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ कुछ बड़ी पारियां खेलने की कोशिश करेंगे। वहीं विराट और अनुष्का इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया दौरे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। इन तस्वीरों में टेस्ट सीरीज जीत के बाद की गई पार्टी की तस्वीरें भी शामिल थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App