ताज़ा खबर
 

तीसरे टेस्ट से पहले नए लुक में नजर आए कोहली, फैंस ने दी केएल राहुल से दूर रहने की सलाह

पर्थ टेस्ट की पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में शून्य पर आउट होने वाले राहुल आलोचकों के निशाने पर भी है। ऐसे में मेलबर्न टेस्ट में उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है।

विराट कोहली, रवि शास्त्री और केएल राहुल।

भारतीय कप्तान विराट कोहली खेल के साथ-साथ हेल्थ और लुक पर भी विशेष ध्यान देते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले कोहली नए लुक में नजर आए हैं। दरअसल, कोहली ने अपने नए हेयरकट के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को लोगों बेहद पसंद कर रहे हैं। कोहली की इस तस्वीर पर कोहली से ज्यादा भारतीय टीम के सलामी टेस्ट बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं। फैंस कोहली को राहुल से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं, साथ ही अगले मैच में उसे टीम से ड्रॉप करने के लिए कह रहे हैं। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर राहुल के प्रदर्शन से नाराज फैंस उन्हें कई बार ट्रोल कर चुके हैं। राहुल पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं। कोहली की तस्वीर के नीचे एक फैन शाहरुख खान की फिल्म जीरो के पोस्टर से किंग खान को हटाकर वहां राहुल की फोटो लगा दी है और तीसरे मुकाबले में भारत को इस खिलाड़ी से दूर रहने की सलाह दी है।

पर्थ टेस्ट की पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में शून्य पर आउट होने वाले राहुल आलोचकों के निशाने पर भी है। ऐसे में मेलबर्न टेस्ट में उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। बता दें कि भारत को पर्थ में दूसरे टेस्ट में 146 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर जैसे लोगों ने टीम प्रबंधन की चयन नीति पर सवाल उठाए और कप्तान विराट कोहली तथा मुख्य कोच से अधिक जवाबदेही की मांग की।

वहीं इस मामले पर शास्त्री ने टीम को निशाना बनाने वाले पूर्व क्रिकेटरों पर पलटवार करते हुए कहा, ‘‘जब आप लाखों मील दूर बैठे होते हों तो बातें बनाना आसान होता है। वे काफी दूर बैठकर टिप्पणी कर रहे हैं और हम दक्षिणी गोलार्ध में हैं। हमें वह करना है जो टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ है, यह सामान्य सी बात है।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BAN vs WI: अंपायर ने गलती से दे दी नो-बॉल, फिर मैच में जमकर हुआ बवाल, देखें वीडियो
2 बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले विराट कोहली की मुश्किल बढ़ी, अश्विन-जडेजा का खेलना तय नहीं
3 सौरव गांगुली ने विराट कोहली को दे रखा है मजेदार चैलेंज, वीवीएस लक्ष्‍मण ने किया खुलासा
IPL 2020 LIVE
X