ताज़ा खबर
 

IND vs WI: फाइनल मैच से पहले मस्ती के मूड में दिखे भारतीय खिलाड़ी, विराट कोहली ने शेयर की तस्वीर

India vs West Indies, 3rd ODI : इस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

भारतीय टीम के खिलाड़ी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

IND vs WI, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2019: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम वनडे सीरीज का अपना आखिरी और फाइनल मैच रविवार (22 दिसंबर) को खेलेगी। कटक के बारामती स्टेडियम में होने वाले इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमा लेगी। पहले मैच को वेस्टइंडीज ने 8 विकेट से जीता था तो वहीं दूसरे मुकाबले को भारतीय टीम अपने नाम करने में कामयाब रही थी। इस मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में कुछ खिलाड़ी होटल के गार्डन में धूप ले रहे हैं तो वहीं कुछ नाश्ता करते नजर आ रहे हैं। केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के साथ विराट बेहद कूल दिखाई दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में कोहली ऋषभ पंत, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। विराट ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘खाली दिन के दोपहर में लड़कों के साथ वहीं करते हुए जिसकी हमें जरूरत है।’ कप्तान कोहली की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे वनडे सीरीज में कोहली का बल्ला शांत ही रहा है। ऐसे में फैंस को उम्मीद होगी कि विराट कोहली के बल्ले से आखिरी मैच में बड़ी पारी निकले।

भारत ने इससे पहले टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था। राज्य पुलिस ने इस मुकाबले के लिए भुवनेश्वर और कटक में कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की है। वेस्टइंडीज टीम शुक्रवार को अभ्यास सत्र में भाग लिया जबकि भारतीय टीम ने होटल से एक बजे अभ्यास के लिए रवाना हुई। पुलिस ने बताया कि कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पुलिस बल के कम से कम 63 प्लाटून (एक प्लाटून में 30 कर्मी होते है) के अलावा रैपिड एक्शन फोर्स के लगभग 300 जवानों को तैनात किया गया है।

Next Stories
1 VIDEO: IPL Auction में मिले 10 करोड़ 75 लाख, अब मैक्सवेल ने जड़ दिए 39 गेंद में 83 रन
2 29 गेंद में अर्धशतक जड़ टॉम बैंटन ने जीता KKR का भरोसा, नीलामी में शाहरुख खान की टीम ने खर्च किए थे इतने पैसे
3 IPL 2020: भाई यूसुफ पठान को किसी ने नहीं खरीदा तो भावुक हुए इरफान, फैंस ने भी जताई हैरानगी
ये पढ़ा क्या?
X