ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने लॉर्ड्स में बिना खाता खोले ही शतकवीर जैसे उठाया बल्ला, देखें वीडियो

Ind vs Eng, India vs England 2nd Test: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रित दिया। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सातवें ओवर में जब खेल रोका गया तब तक उसका स्कोर दो विकेट पर 11 रन था।

विराट कोहली। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

बारिश के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बीच में रोकना पड़ा। इससे पहले ही बारिश के कारण गुरुवार का खेल नहीं हो पाया था। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रित दिया। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सातवें ओवर में जब खेल रोका गया तब तक उसका स्कोर दो विकेट पर 11 रन था। दोनों सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (शून्य) और केएल राहुल (आठ) पवेलियन लौट चुके हैं। बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली एक-एक रन पर खेल रहे थे। मैदान से वापस स्टेडियम की ओर आते समय कप्तान विराट कोहली ने अपना बल्ला ऊपर की ओर दिखाया। विराट ने बल्ले को जब उठाया तो उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान थी।

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में पुजारा को शिखर धवन की जगह टीम में लिया गया है। इसके अलावा उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को अंतिम एकादश में जगह मिली है। इंग्लैंड ने पांच मैचों की श्रृंखला का एजबेस्टन में खेला गया पहला मैच 31 रन से जीता था। इसके बाद भारत के लिए सीरीज में बने रहने के लिए दूसरे मैच को जीतना बेहद जरूरी हो गया है।

पहले मैच के दौरान बल्लेबाजी में पूरी टीम को संभालने का काम कप्तान विराट कोहली ने बखूबी किया था। दूसरे मैच में एक बार फिर विराट कोहली को टीम के लिए संकटमोचक का काम करना पड़ेगा। कोहली अगर बड़ी पारी खेलने में कामयाब होंगे तभी भारत अच्छे टोटल तक पहुंचने में सफल होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App