ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा के साथ न्यूजीलैंड में कुछ इस तरह हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं विराट कोहली

बिजी शेड्यूल की वजह से बीसीसीआई ने विराट कोहली को न्यूजीलैंड में बचे हुए मैचों के दौरान आराम देने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद से ही क्रिकेट के दिग्गज कप्तान कोहली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स-ट्विटर/vkohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ इन दिनों न्यूजीलैंड में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। शुक्रवार को विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक पोज दे रहे हैं। नदी किनारे, पेड़ के नीचे विराट और अनुष्का एक-दूसरे की आंखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर गए कप्तान विराट कोहली इससे पहले भी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीरें डालते रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बिजी शेड्यूल की वजह से बीसीसीआई ने विराट कोहली को न्यूजीलैंड में बचे हुए मैचों के दौरान आराम देने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद से ही क्रिकेट के दिग्गज कप्तान कोहली की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

वहीं ऑस्ट्रेलिया को वनडे में मात देने के बाद टीम ने विराट की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। भारत ने पहले तीन मैचों को लगातार जीतकर सीरीज अपने नाम किया। हालांकि, टीम को चौथे मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। कोहली की गैर-मौजूदगी टीम की बागडोर रोहित शर्मा के हाथों में है। रोहित की कप्तानी में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है।

वनडे सीरीज के बाद भारत की कोशिश 6 फरवरी से शुरू हो रहे टी-20 सीरीज पर भी कब्जा जमाने की होगी। न्यूजीलैंड के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत का दौरा करना है। वर्ल्ड कप से पहले इस साल दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में टीम का प्रदर्शन वर्ल्ड कप के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप भारतीय टीम जीत की दावेदार मानी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App