ताज़ा खबर
 

शिखर धवन ने पूछा बाउंसर से घायल शोएब मलिक का हाल, पाकिस्‍तानी फैंस ने जमकर की तारीफ

शिखर धवन ने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के आलराउंडर शोएब मलिक का हाल पूछा है। धवन ने ट्विटर पर लिखा, कि 'मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे'।
शिखर धवन और शोएब मलिक।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे। शिखर धवन को सीरीज के पहले मैच में मौका मिला था, लेकिन वो दोनों ही पारियों में फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह केएल राहुल को टीम में शामिल करना बेहतर समझा। शिखर धवन ने सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तान के आलराउंडर शोएब मलिक का हाल पूछा है। धवन ने ट्विटर पर लिखा, कि ‘मुझे उम्मीद है कि तुम जल्दी स्वस्थ होकर मैदान पर वापसी करोगे’। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान शोएब मलिक के सिर पर गेंद लग गई, जिसके बाद वो चोटिल हो गए थे। शिखर धवन की इस ट्वीट पर पाकिस्‍तानी फैंस ने जमकर तारीफ की है। एक फैन ने लिखा कि धन्यवाद धवन पाजी, आपलोगों की दुआ रही तो मलिक जल्द ही मैदान पर खेलते नजर आएंगे। वहीं कुछ फैंस ने धवन के इस व्यवहार से खुश भी हुए।

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन

शिखर धवन के इस ट्वीट को कई फैंस ने रिट्वीट किया। दोनों देशों के बीच हमेशा तनाव का माहौल बना रहता है, ऐसे में खिलाड़ी जब एक-दूसरे की फिक्र करते हैं या दुखों में शामिल होते हैं तो फैंस को भी काफी अच्छा लगता है। पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस भारतीय खिलाड़ी से भी काफी लगाव रखते हैं, यही वजह है कि भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी भारतीय खिलाड़ी काफी पॉपुलर हैं। शिखर धवन तीसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर टीम में वापसी कर सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम लगातार मैच हार रही है। इसकी वजह टीम के बल्लेबाजों का लगातार फ्लॉप होना माना जा रहा है। वहीं पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच भी वनडे सीरीज खेला जा रहा है। मैच के दौरान बिना हेलमेट बल्लेबाजी करना मलिक को काफी महंगा पड़ा, जब वह अपनी क्रीज की तरफ वापस आ रहे थे तो कोलिन मुनरो का थ्रो उनके सिर पर लग गया। इसके बाद वह मैदान पर ही गिर गए और खेल को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App