ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: जब हार्दिक पांड्या को इग्नोर कर माही-माही चिल्लाने लगे फैंस, धोनी ने इस तरह जीता दिल

टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा था और वह इस प्रदर्शन को वनडे सीरीज में भी बरकरार रखना चाहेंगे। बता दें कि टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले ऋषभ पंत वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं।

हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को क्रिकेट फैंस ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शुक्रवार को नजरअंदाज किया। दरअसल, शनिवार को होने वाले वनडे मैच से पहले टीम के खिलाड़ी नेट में प्रैक्टिस कर रहे थे, इसी दौरान पांड्या भी वहां पहुंचे। पांड्या को देख फैंस के बीच किसी तरह का उत्साह देखने को नहीं मिला। चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पांड्या अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में हैं। पांड्या के इस इंटरव्यू के बाद बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के बैन की सिफारिश की। हालांकि, पांड्या और राहुल को फिलहाल पहले मैच से बाहर कर मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए है। पहले मैच में पांड्या का खेलना अभी तय नहीं है, हालांकि वह टीम के साथ शुक्रवार को नेट में प्रैक्टिस के दौरान नजर आए। जब पांड्या प्रैक्टिस के बाद वहां से जाने लगे तो आस पास मौजूद फैंस ने उन्हें भाव तक नहीं दिया। वहीं दूसरी ओर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आए। फैंस धोनी को देख जोर-जोर से माही माही चिल्लाने लगे।

धोनी ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके पास पहुंचकर आटोग्राफ देना शुरू कर दिया। धोनी के साथ आटोग्राफ के अलावा फैंस ने सेल्फी भी खिंचवाईं। इस दौरान धोनी अपने प्रशंसकों के बीच आकर काफी खुश दिखाई पड़ रहे थे। टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा था और वह इस प्रदर्शन को वनडे सीरीज में भी बरकरार रखना चाहेंगे। बता दें कि टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले ऋषभ पंत वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं।

ऑस्ट्रेलिया में भारत का वनडे रिकॉर्ड काफी खराब है। विश्व चैंपियनशिप 1985 और सीबी सीरीज 2008 की जीत के अलावा भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी सरजमीं पर 48 में से 35 वनडे मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। भारत को हालांकि डेविड वॉर्नर (2016 की श्रृंखला में तीन मैचों में 220 रन) और स्टीव स्मिथ (2016 में पांच मैचों में 315 रन) की गैरमौजूदगी का फायदा मिल सकता है जबकि मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड की तेज गेंदबाजी तिकड़ी को भी इस सीरीज से आराम दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App