ताज़ा खबर
 

India vs West Indies, Manchester Weather, Pitch Report Today: स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होगी पिच, नहीं होगी बारिश

India vs West Indies (Ind vs WI) World Cup 2019, Manchester Weather Forecast and Pitch Report Today: इस मैच में स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी। पिछले कुछ दिनों से मैनचेस्टर में बारिश हो रही थी। लेकिन आज मौसम एकदम साफ़ है।

Author नई दिल्ली | Updated: June 27, 2019 3:18 PM
World Cup 2019, Pबारिश होने की संभावनाएं बेहद कम। (Photo-ICC/Twitter)

India vs West Indies (Ind vs WI) Cricket Score Online, Manchester Weather Forecast Report Today: आईसीसी विश्व कप-2019 का 34वां मुकाबला दो बार की चैंपियन वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेला जाएगा। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी। पिछले कुछ दिनों से मैनचेस्टर में बारिश हो रही थी। लेकिन आज मौसम एकदम साफ़ है। ऐसे में अगर आज पूरा दिन धूप रहती है तो पिच में कई जगहों पर काले धब्बे हैं जो स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकते हैं।

टीम की बात की जाए तो इस मैच में भारत कोई बदलाव नहीं करना चाहेगा। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब भी अपनी चोट से उभर नहीं पाए हैं। उनकी गैरमौजूदगी में मोहम्मद शमी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में शानदार हैट्रिक ली थी। पहले तीन मैच आसानी से जीतने वाली भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ संघर्ष करती नज़र आई थी। इसकी मुख्य वजह भारत का मिडिल आर्डर है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी उसके टॉप आर्डर पर निर्भर है। अफगानिस्तान के खिलाफ हालांकि महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव ने साझेदारी की थी। लेकिन वो साझेदारी बेहद धीमी थी जिस से टीम को ज्यादा मदद नहीं मिली

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एशियाई क्रिकेट की चौथी ताकत से रहें खबरदार
2 ICC World Cup 2019: फैन्स को पाक कैप्टन की नसीहत- आलोचना करो पर दुर्व्यवहार मत करो
3 ICC World cup 2019: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने बताई ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका से हारने की वजह