VIDEO: जब एयरपोर्ट पर लगने लगे धोनी और कोहली के समर्थन में नारे - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब एयरपोर्ट पर लगने लगे धोनी और कोहली के समर्थन में नारे

पहले विराट कोहली और आशीष नेहरा अपना सामान चेक करवाने पहुंचे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए।

गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से भारतीय टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई (Photo Source: Youtube)

गुरुवार को वेस्टइंडीज से सेमीफाइनल मैच हारने के बाद जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर पहुंचें तो वहां उनके समर्थन में नारे लगने लगे। पहले विराट कोहली और आशीष नेहरा अपना सामान चेक करवाने पहुंचे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर दिए। उनके बाद भारतीय कप्तान एमएस धोनी सिक्यूरिटी चेक के लिए पहुंचे तो लोगों ने धोनी-धोनी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

विश्व कप में भारतीय क्रिकेट के ‘पोस्टर ब्वाय’ विराट कोहली ने खुद को महान खिलाड़ियों की जमात में शामिल करते हुए नयी उच्च्ंचाइयों को छुआ जबकि शीर्ष गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण मेजबान टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई । खिताब से कम पर संतोष नहीं करने वाले भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को सेमीफाइनल में टीम की हार नागवार गुजरी होगी । महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम से उम्मीद थी कि अपनी सरजमीं पर वह दूसरी बार ताबड़तोड़ क्रिकेट में बादशाहत साबित करेगी ।

कोहली ने अकेले दम पर जहां भारत को सेमीफाइनल तक पहुंचाया, वहीं आर अश्विन और रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी औसत रही । दोनों ने पांच मैचों में कुल आठ विकेट ही लिये । टर्निंग विकेटों पर वे गेंद को टर्न नहीं करा सके और बल्लेबाजों की ऐशगाह वानखेड़े की पिच पर तो उनकी जमकर धुनाई हुई ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App