ताज़ा खबर
 

IND vs SA: प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों का छलका टैटू प्रेम, डेल स्‍टेन और उमेश यादव कैमरे में हुए कैद

कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया के केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी अपने शरीर पर टैटू बनवा चुके हैं।

ये पिक्चर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल प्रारंभ होने से पहले का है।

दुनिया भर के सभी बड़ें खेलों के स्टार खिलाड़ियों में शरीर पर टैटू बनवाने का चलन काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम भी इससे अछूती नहीं है। कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया के केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी अपने शरीर पर टैटू बनवा चुके हैं। टीम इंडिया के अलावा कई दूसरे क्रिकेटरों ने भी अपने शरीर में टैटू गोदवाया। इधर भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक फोटो शेयर किया गया है। जिसमें दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन और भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव भी एक-दूसरे के टैटू का बारीकी से निरीक्षण करते नजर आ रहे हैं। ये पिक्चर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल प्रारंभ होने से पहले का है।

प्रैक्टिस सेशन में एक साथ मौजूद दोनों तेज गेंदबाज आमने सामने खड़े हैं। इसमें स्‍टेन, उमेश यादव के शरीर में बने टैटू को देख रहे हैं। पोस्‍ट में बतौर कैप्शन लिखा है कि “indiancricketteam’Tatt’ check. गौरतलब है कि उमेश यादव शुक्रवार से प्रारंभ हुए पहले टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए हैं। वहीं दूसरी ओर मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी के दौरान स्‍टेन दायीं एडी को चोटिल कर बैठे। जिस कारण उन्हें मैच के बीच में से स्‍कैन के लिए भेजा गया। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि स्‍टेन भारत की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं। पहले टेस्‍ट में जसप्रीत बुमराह ने इंटरनेशनल टेस्ट करियर का आगाज किया तो वहीं उनके साथ भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी और हरफनमौला हार्दिक पंड्या को तेज गेंदबाजी की कमान दी गई हैं। वहीं उमेश यादव के साथ ईशांत शर्मा टीम में जगह नहीं बना पाए। वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम में डेल स्‍टेन, कागिसो रबाडा, वेर्नोन फिलेंडर और मोर्ने मोर्केल को जगह मिली है। पांचवें गेंद के रूप में स्पिनर केशव महाराज टीम में शामिल हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App