ताज़ा खबर
 

IND vs PAK: पाकिस्तानी फैंस ने पहले ही मानी हार, बोले- ”फादर्स डे पर इंडिया से जीतना मुश्किल है”

India vs Pakistan : भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान के फैंस का मानना है कि भारत दबाव में अच्छा खेलता है और भारत का पलड़ा भारी है।

India vs Pakistan : भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला खेला जाना है।

ICC World Cup 2019, IND vs PAK: आईसीसी विश्व कप 2019 के लीग मुकाबले खेले जा रहा हैं। भारत ने अबतक कुल तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीसरा मुकाबला बारिश के चलते नहीं खेला गया। भारत ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को हराया और दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को मात दी। तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना था लेकिन बारिश के चलते यह मैच नहीं हो सका। विश्व कप 2019 में अब वो घड़ी आने वाली है जिसका इंतजार क्रिकेट का हर फैन करता है। क्रिकेट का सबसा बहुप्रतिक्षित मुकाबला  16 जून को होगा। जी हां, हम बात कर रहे हैं भारत और पाकिस्तान के  मुकाबले  की। भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को ओल्ड ट्रेटफोर्ड में होन है। इस मैच को लेकर पाकिस्तान के दर्शकों से राय पूछी गई और उनकी बात मानें तो पाकिस्तानी समर्थकों ने पहले ही हार मान ली है।

दरअसल, बीबीसी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें  भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तान के फैंस ने बातचीत की है उनका मानना है कि भारत दबाव में अच्छा खेलता है और भारत का पलड़ा भारी है। कुछ फैंस का कहना है कि भारत के पास विराट कोहली है तो हमारे पास मोहम्मद आमिर है। वहीं कई फैंस का कहना है कि भारत के पास बल्लेबाजी मजबूत है और साथ ही भारत की गेंदबाजी भी मजबूत है , भारत के पास जसप्रीत बुमराह और  भुवनेश्वर कुमार है जो अच्छी गेंदबाजी करते हैं। एक फैन का कहना है कि इस दफा मैच तो फादर्स डे पर है तो पाकिस्तान का जीतना मुश्किल है।

बता दें कि दोनों देशों के बीच हुए कुल 131 वनडे इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान ने 73 मुकाबले जीते हैं। जबकि भारत को 54 मैचों में जीत मिली हैं। इसके अलावा 4 मैच बेनतीजा रहे हैं। वहीं  वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 6 बार टक्कर हुई है और भारत को हर बार कामयाबी मिली है।

Next Stories
1 World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर केआरके ने उठाए धोनी और युवराज की दोस्ती पर सवाल, कहा- ”दुश्मनी गहरी और पुरानी”
2 IND vs NZ: ड्रेसिंग रूम की बालकनी से धोनी की जर्सी क्यों लहराने लगे रवि शास्त्री, जानिए यहां
3 जसप्रीत बुमराह ने फील्डिंग में भी आमूलचूल सुधार किया: कोच श्रीधर
ये पढ़ा क्या?
X