ताज़ा खबर
 

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दो बार की ऐसी हरकत, अंपायर को देनी पड़ी वॉर्निंग

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: आमिर को उनके तीसरे ओवर यानी भारतीय पारी के पांचवे ओवर में उसी हरकत के लिए दूसरी और आखिरी चेतावनी मिल गई। रिप्ले में साफ नजर आया कि आमिर दौड़ते हुए पिच के बीच में पहुंच गए।

आमिर को उनके तीसरे ओवर यानी भारतीय पारी के पांचवे ओवर में उसी हरकत के लिए दूसरी और आखिरी चेतावनी मिल गई (Reuters)

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने रविवार (16 जून, 2019) को पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस पद्धति के तहत 89 रनों से शिकस्त दी। पाकिस्तान की बल्लेबाजी आखिर के ओवरों में ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। वहीं, उसके गेंदबाज भी टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल के सामने बेअसर नजर आए। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रहे पाकिस्तान की ओर से अटैक की जिम्मेदारी मोहम्मद आमिर के कंधों पर थी। हालांकि, गेंदबाजी के शुरुआती 5 ओवरों में ही उन्हें दो बार अंपायरों की वॉर्निंग मिली। उन्हें यह चेतावनी पिच के डेंजर एरिया में दौड़ने के लिए मिली थी।

खास बात यह रही कि अमूमन पहले स्ट्राइक लेने वाले रोहित शर्मा की जगह इस बार केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। पहले ओवर में आमिर ने बेहद सधी हुई गेंदबाजी की और मेडन ओवर निकाला। हालांकि, अपने दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मोहम्मद आमिर को पहली आधिकारिक वॉर्निंग मिली। वह अपने फॉलो थ्रू में दौड़ते हुए पिच के बीच तक पहुंच गए। अंपायर ब्रूस ऑक्सेजनफोर्ड ने आमिर से पहले बातचीत की, जिसके बाद उन्होंने पहली ऑफिशियल वॉर्निंग दी। सरफराज अहमद अंपायर से इस विषय पर बात करते नजर आए।

हालांकि, आमिर को उनके तीसरे ओवर यानी भारतीय पारी के पांचवे ओवर में उसी हरकत के लिए दूसरी और आखिरी चेतावनी मिल गई। रिप्ले में साफ नजर आया कि आमिर दौड़ते हुए पिच के बीच में पहुंच गए हैं। अगर आमिर ऐसा एक बार और करते तो उन पर पूरे मैच के दौरान बोलिंग करने पर रोक लग जाती जो पाकिस्तान के लिए एक और बड़ा झटका साबित होता। भारतीय बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ पारियां खेलीं और पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर धुना। हालांकि, मोहम्मद आमिर अन्य गेंदबाजों के मुकाबले किफायती नजर आए। मोहम्मद आमिर ने 10 ओवर में 47 रन देकर 3 विकेट लिए।

Next Stories
1 पाकिस्तान की हार: सरफराज पर भड़के शोएब अख्तर- इतना ब्रेनलेस कैसे हो सकता है कोई कप्तान
2 India vs Pakistan, ICC World Cup: ‘तैयारी बुमराह और भुवनेश्वर के लिए की थी, विजय शंकर आउट ऑफ सिलेबस आ गया’
3 India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: आउट न होने के बावजूद पवेलियन लौटे कोहली, फैंस कर रहे खिंचाई
ये पढ़ा क्या?
X