ताज़ा खबर
 

India vs Pakistan, ICC World Cup: ‘तैयारी बुमराह और भुवनेश्वर के लिए की थी, विजय शंकर आउट ऑफ सिलेबस आ गया’

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: शंकर ने एक शानदार शुरुआत करते हुए अपनी पहली ही गेंद पर इमाम-उल-हक को आउट कर दिया। यह विकेट अपने आप में भी बहुत खास था।

virat kohliIndia vs Pakistan, ICC World Cup 2019: विराट कोहली और विजय शंकर की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर ने रविवार (16 जून, 2019) को भारतीय प्रशंसकों के दिलों में एक ना भूलने वाली छाप छोड़ी। उन्होंने विश्व कप के अपने पहले मैच में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज का विकेट झटक लिया। शंकर ने एक शानदार शुरुआत करते हुए अपनी पहली ही गेंद पर इमाम-उल-हक को आउट कर दिया। यह विकेट अपने आप में भी बहुत खास था। दरअसल हाई-टेंशन मैच में पाकिस्तान की पारी के चौथे ओवर के दौरान भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए जिससे उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। कुमार के फील्ड छोड़ने पर भारतीय प्रशंसक खासे चिंतित हो गए।

इसपर कप्तान कोहली ने उनका ओवर पूरा करने के लिए विजय शंकर को बुलाया। मगर उन्होंने सबको चौंकाते हुए इमाम-उल-हक को चलता कर दिया। विजय शंकर विकेट झटक चुके हैं इसका यकीन दोनों टीमों के प्रशंसकों को भी नहीं हुआ कि आखिर हुआ क्या। बरहाल पाकिस्तानी खिलाड़ी को आउट करने पर सोशल मीडिया में ट्विटर यूजर्स वियज शंकर पर जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ यूजर्स ने टॉस जीतने के बाद भी बल्लेबाजी ने चुनने पर कप्तान सरफराज की खूब आलोचना की। सोशल मीडिया में पाक कप्तान की आलोचना करने वाला एक मीम खूब वायल हो रहा है जिसमें ‘शोले’ फिल्म का सीन दिखाते हुए लिखा गया, ‘अगर हम टॉस जीते तो पहले फील्डिंग लेंगे…फील्डिंग।’ एक मीम में लिखा गया, ‘पाकिस्तान ने बुमराह और भुवनेश्वर की तैयारी की थी। विजय शंकर ऑउट ऑफ सिलेबस आ गया।’

खास बात है बल्लेबाजी के दौरान विजय शंकर कुछ खास नहीं कर सके और अपनी पूरी पारी के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने जूझते नजर आए। उन्होंने 15 गेंदें खेली और महज 15 रन ही बनाए हैं, वो भी आखिरी के ओवर्स में। मगर गेंदबाज में कमाल दिखाने पर भारतीय शंकर खूब खुश हुए। ट्विटर पर भारतीय प्रशंसकों ने शंकर पर खूब मजे लिए। ट्विटर लोग मजेदार जीआईएफ के साथ उनकी तारीफ कर रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं कि कैसे शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की चोट ने उनके पक्ष में काम किया और उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

कुछ मजेदार ट्वीट्स भी देखिए-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: आउट न होने के बावजूद पवेलियन लौटे कोहली, फैंस कर रहे खिंचाई
2 India vs Pakistan, ICC World Cup 2019: अपने प्रधानमंत्री इमरान खान की भी नहीं सुने पाक कप्तान सरफराज, दी गई सलाह के उलट उठाया यह कदम
3 West Indies vs Bangladesh, CWC 2019 Taunton Weather Today: मैच के दौरान छाए रहेंगे बादल, ऐसा रहेगा मौसम
ये पढ़ा क्या?
X