VIDEO: भारतीय गेंदबाज नहीं, बल्कि अपने ही बल्लेबाज की वजह से पाकिस्तान ने गंवाया विकेट - India vs Pakistan Champions Trophy 2017: Pakistan lost First wicket as Azhar Ali run-out because of Fakhar Zaman - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: भारतीय गेंदबाज नहीं, बल्कि अपने ही बल्लेबाज की वजह से पाकिस्तान ने गंवाया विकेट

भारत वस पाकिस्तान: 23वें ओवर की आखिरी गेंद पर अजहर अली के रूप में भारत को पहला सफलता हासिल हुई।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को द ओवल मैदान पर जारी आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल मैच में पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी कर रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद पाकिस्तान ने ओपनर बल्लेबाजों के रूप में फखर जमान और अजगह अली को उतारा। शुरुआत में मिले कुछ जीवनदान के बाद आखिरकार पाकिस्तान को पहला विकेट गंवाना पड़ा। 23वें ओवर की आखिरी गेंद पर अजहर अली के रूप में भारत को पहला सफलता हासिल हुई। खास बात यह रही कि पाकिस्तान को पहला झटका किसी भारतीय गेंदबाजी की शानदार बॉलिंग के कारण नहीं, बल्कि अपनी ही टीम के बल्लेबाज की वजह से लगा।

दरअसल 23वां ओवर चल रहा था और रविचंद्रन अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे। आखिरी बॉल थी और अजहर स्ट्राइक पर थे। अजहर ने इस गेंद को लेग साइड में खेला और शॉट लगाते ही रन के लिए भाग लिए। दूसरे छोर पर फखर जमान मौजूद थे, वह रन लेने के लिए आगे नहीं आए। इतनी देर में ही गेंद को जसप्रीत बुमराह ने पकड़कर सीधा धोनी के हाथों में थ्रो फेंकी। अजहर जब तक वापस क्रीज पर पहुंच पाते तब तक धोनी ने उन्हें रन आउट कर दिया था।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें