ताज़ा खबर
 

IND Vs NZ ODI 2017 : कानपुर वनडे के लिए कल से बिकेंगे टिकट, एेसे कर सकते हैं बुकिंग

India vs New Zealand 2017 ODI Ticket Booking: न्यू जीलैंड से भारत का पहला मुकाबला 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। दूसरा वनडे पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी वनडे कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा।
न्यू जीलैंड की टीम भारत में 3 वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी।

भारत और न्यू जीलैंड के बीच 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में होने वाले डे-नाइट वनडे क्रिकेट मैच की तैयारियां जोरों पर हैं। इस मैच के लिये गुरुवार से टिकटों की बिक्री भी अॉनलाइन शुरू हो जाएगी। सबसे महंगा टिकट वीआईपी पवेलियन का 6,000 रुपए और सबसे सस्ता टिकट बी महिला और बी जनरल 300 रुपए का होगा। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सीईओ ललित खन्ना ने बुधवार को बताया कि 29 अक्तूबर को होने वाले वनडे की सारी तैयारियां आखिरी चरण में हैं। उन्होंने कहा, ‘‘स्टेडियम की वाइटवॉश चल रहा है, जो संभवत: दीपावली तक पूरा हो जाएगा। टीम के खिलाड़ियों के ठहरने के लिए शहर के इकलौते फाइव स्टार होटल के 90 कमरों की बुकिंग कर ली गई है। अन्य लोगों के लिए एक दूसरे होटल में भी कमरे बुक किए गए हैं।

खिलाड़ियों के आने जाने की व्यवस्था के लिए जिला और पुलिस प्रशासन के साथ जल्द ही बैठक होगी।’’ खन्ना के मुताबिक वीआईपी पवेलियन का टिकट छह हजार रुपए, पवेलियन बालकनी का टिकट पांच हजार रुपए, पवेलियन बालकनी ए का टिकट भी पांच हजार रुपए, पवेलियन ग्राउंड का टिकट तीन हजार रुपये, डी चेयर्स का टिकट 2500 रुपए, सी बालकनी का टिकट 1800 रुपए का, सी स्टाल का टिकट 1300 रुपए, ई पब्लिक गैलरी का टिकट पांच सौ रुपए, बी जनरल तथा बी महिला का टिकट 300 रुपए का होगा। टिकट bookmyshow.com पर बुक किए जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अभी तो टिकट अॉन लाइन बेचे जाएंगे। अगर मैच से एक दो दिन पहले कुछ टिकट बच गए तो इन्हें अॉफनलाइन मतलब कुछ काउंटर के माध्यम से भी बिकवाया जाएगा। कानपुर के अलावा लखनऊ में भी टिकट उपलब्ध करवाए जाएंगे, क्योंकि राजधानी लखनऊ से मात्र 80 किलोमीटर होने के कारण बहुत से क्रिकेट प्रेमी लखनऊ से कानपुर आते हैं। न्यू जीलैंड से भारत का पहला मुकाबला 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। दूसरा वनडे पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी वनडे कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा। इसके बाद 3 मैचों की टी20 सीरीज होगी, जिसका पहला मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में 1 नवंबर को होगा। दूसरा मैच 4 नवंबर को राजकोट में और तीसरा तिरुअनंतपुरम में 7 नवंबर को खेला जाएगा। फिलहाल भारतीय टीम अॉस्ट्रेलिया के साथ टी20 सीरीज में व्यस्त है। श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule