scorecardresearch

दर्शक उड़ा रहे थे भारतीय गेंदबाज का मजाक, विराट कोहली ने लगा दी क्लास, देखें VIDEO

अप्टनस्टील क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने तीसरे दिन ओपनर बल्लेबाज श्रीकर भरत और शुभमन गिल की 62 रनों की साझेदारी के बौदलत अच्छी बढ़त हासिल की।

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच के दौरान विराट कोहली ने फैंस की क्लास लगा दी। (फोटो- ट्विटर)

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच के दौरान दर्शकों ने युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को परेशान किया, तो विराट कोहली भारतीय क्रिकेटर के बचाव में आगे आए। दूसरे दिन एक प्रशंसक लगातार नागरकोटी से अपने साथ फोटो क्लिक करने के लिए कह रहा था। वह सबस्टीट्यूट फील्डर के तौर पर मैदान पर थे। इससे नाराज कोहली ने प्रशंसकों की क्लास लगा दी। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में फैन कह रहा है, “कब से बुला रहा हूं। फोटो ही नहीं खींचा रहा। मैं मेरी जॉब छोड़कर यहां आया हूं। कम से कम फोटो तो खींचवाना चाहिए। नागरकोटी को बुला रहा हूं।” इसपर पवेलियन से कोहली ने कहा, “मैच खेलने आया है या फोटो खींचवाने आया है।” अप्टनस्टील क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने तीसरे दिन ओपनर बल्लेबाज श्रीकर भरत और शुभमन गिल की 62 रनों की साझेदारी के बौदलत अच्छी बढ़त हासिल की।

भरत ने 43 रन बनाए, जबकि शुभमन ने 38 रन बनाए। हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर ने भी क्रमश: 20 और 30 रन बनाए। भरत ने पहली पारी में भी 70 रन बनाए थे। भारत ने आठ विकेट पर 246 रनों पर घोषित कर दी थी। पहली पारी में, कोहली ने 69 गेंदों में 33 रनों की पारी खेली और पांच चौके और एक छक्का लगाया। रोमन वॉकर ने उन्हें आउट किया।

वॉकर ने पांच विकेट लिए, जबकि विल डेविस ने दो विकेट झटके। जवाब में लीसेस्टरशायर के लिए ऋषभ पंत का बल्ला चमका। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 76 रन बनाए, जिससे इंग्लैंड की टीम 244 तक पहुंच गई। पंत और वॉकर ने टीम को 150 रन के आंकड़े से आगे ले जाने के लिए बहुत जरूरी साझेदारी की।

खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 6 विकेट पर 254 रन बना लिए थे। चेतेश्वर पुजारा 22 और विराट कोहली 53 रन बनाकर क्रीज पर थे। रविंद्र जडेजा डक और शार्दुल ठाकुर 28 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान रोहित शर्मा दूसरी पारी में अबतक बल्लेबाजी करने नहीं आए। टीम इंडिया को 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल स्थगित पांचवां टेस्ट मैच खेलना है। टीम इंडिया 2-1 से आगे है।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X