ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: टी20 मैच के लिये ग्रीन पार्क में सुरक्षा कड़ी, होटल से स्टेडियम तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस

स्टेडियम के अंदर घुसने तक दर्शकों की तीन बार तलाशी होगी।

Author कानपुर | January 18, 2017 5:09 PM
india vs England T20, IND vs ENG T20 Shedule, IND vs ENG T20 series, IND vs ENG Green Park Stadiumकानपुर का ग्रीन पार्क स्टेडियम। (फाइल फोटो)

भारत और इंग्लैड के बीच 26 जनवरी को ग्रीन पार्क में होने वाले पहले टी20 क्रिकेट मैच के लिये पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये है। खिलाड़ियों के ठहरने वाले होटल से लेकर ग्रीन पार्क तक करीब आधे किलोमीटर के लंबे रास्ते पर चप्पे चप्पे पर पुलिस सुरक्षा बल तैनात रहेंगी। पुलिस की यह तैनाती 23 जनवरी को दोनो टीमों के आने से लेकर 27 जनवरी दोनों टीमों के जाने तक रहेगी। कानपुर पुलिस के एसएसपी आकाश कुलहरी के मुताबिक मैच की सुरक्षा के लिये तीन स्तरीय सुरक्षा इंतजाम किये जा रहे हैं। यह सुरक्षा घेरा डीएवी चौराहे से ग्रीन पार्क तक, ग्रीन पार्क से परेड तिराहा तक, परेड से होटल लैंडमार्क तक रहेगा जहां खिलाड़ी रुकेंगे।

ग्रीन पार्क और होटल की सुरक्षा की जिम्मेदारी सुपरिटेंडेट ऑफ पुलिस स्तर के अधिकारी के नेतृत्व वाली टीम के पास होगी जो मैच अभ्यास से लेकर खिलाड़ियों के होटल के कमरे जाने तक सुरक्षा की कमान संभालेंगे। खिलाड़ियों के होटल से लेकर ग्रीनपार्क तक सीसीटीवी कैमरे लगे होंगे। स्टेडियम के अंदर घुसने तक दर्शकों की तीन बार तलाशी होगी। दर्शकों को प्लास्टिक की पानी बोतलें आदि स्टेडियम के अंदर ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs ENG: भारत की नज़रें दूसरे वनडे के जरिये सिरीज़ जीतने पर, युवराज के ख़राब फॉर्म पर भी निगाह
2 इस गेंदबाज ने मैच में बिना कोई वैध गेंद फेंके बनाया है ऐसा विश्व रिकॉर्ड, जिसे कोई नहीं चाहेगा तोड़ना
3 विराट बनाम सचिन के मुकाबले में इस पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने लिटिल मास्टर को बताया सर्वश्रेष्ठ
ये पढ़ा क्या?
X