ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: इंग्लैंड को करारा झटका, चेन्नई टेस्ट में नहीं खेलेंगे जेम्स एंडरसन

कप्तान एलिस्टेयर कुक के अनुसार इंग्लैंड के टेस्ट मैचों में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज एंडरसरन पूरे शरीर में दर्द के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पायेंगे।
Author चेन्नई | December 15, 2016 15:13 pm
इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन। (रॉयटर्स फाइल फोटो)

इंग्लैंड को गुरुवार (15 दिसंबर) को करारा झटका लगा क्योंकि उसका तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शुक्रवार (16 दिसंबर) से भारत के खिलाफ शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में नहीं खेल पायेगा। कप्तान एलिस्टेयर कुक के अनुसार इंग्लैंड के टेस्ट मैचों में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज एंडरसरन पूरे शरीर में दर्द के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पायेंगे। यह तेज गेंदबाज कंधे की चोट के कारण अगस्त से क्रिकेट से बाहर था और उसने भारत में पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट में खेलकर ही वापसी की थी। कुक ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘दुर्भाग्य से जिमी नहीं खेल पायेगा, पिछले मैच के बाद उसके शरीर में दर्द है। इसलिये जोखिम नहीं लिया जायेगा। उसके टखने और कंधे, में भी दर्द है। हम उसकी देखभाल की कोशिश कर रहे हैं।’ स्टुअर्ट ब्रॉड पर फैसला गुरुवार को अभ्यास के बाद लिया जायेगा। ब्राड अपने दाहिने पैर में टेंडन में खिंचाव के कारण दो टेस्ट में नहीं खेल पाये थे लेकिन इंग्लैंड के अंतिम ट्रेंनिंग सत्र के दौरान वह अपनी फिटनेस साबित करना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.