ताज़ा खबर
 

IND vs AUS, 4th ODI: रोहित-शिखर की जोड़ी ने किया कमाल, इस मामले में तेंदुलकर-सहवाग को छोड़ा पीछे

Ind vs Aus India vs Australia 4th odi : भारत ने चार बदलाव करते हुए अंबाती रायुडू, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की जगह ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को मौका दिया है।

रोहित शर्मा और शिखर धवन । (फोटो सोर्स- पीटीआई)

India vs Australia, Ind vs Aus 4th ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए चौथे वनडे मैच के दौरान भारतीय सलामी जोड़ी रोहित शर्मा-शिखर धवन ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया। भारत के लिए सबसे अधिक रनों की साझेदारी के मामले में इन दोनों की जोड़ी अब नंबर दो पर आ गई है। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर-सौरव गांगुली (8227) रनों के साथ टॉप पर हैं। वहीं तीसरे नंबर पर सचिन तेंदुलकर-वीरेंद्र सहवाग का नाम है। इन दोनों ही बल्लेबाजों के नाम 4387 रन है। मोहाली में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने चार बदलाव करते हुए अंबाती रायुडू, मोहम्मद शमी, रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की जगह ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को मौका दिया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली विश्व कप के सभी संभावित खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं और इसी के चलते टीम प्रबंधन बाकी दो मैचों में उन्हें उतारा है। कोहली ने तीसरे वनडे के बाद ही कह दिया था कि अगले दो मैचों में टीम में कुछ बदलाव होंगे। इसका लक्ष्य लड़कों को मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करना है और वे भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करना चाहेंगे।’ वहीं ऑस्ट्रेलिया ने भी दो बदलाव करते हुए नाथन लियोन और मार्कस स्टोइनिस को बाहर करते हुए जेसन बेहरेनडोर्फ और एशटन टर्नर को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

LIVE Cricket Score, Ind vs Aus 4th ODI Live Cricket Score Online


वनडे में सर्वाधिक रन बनाने वाली भारतीय जोड़ी:

8227 सचिन तेंदुलकर – सौरव गांगुली
4427 रोहित शर्मा – शिखर धवन (50*)
4387 सचिन तेंदुलकर – वीरेंद्र सहवाग
4332 राहुल द्रविड – सौरव गांगुली
4328 रोहित शर्मा – विराट कोहली

Next Stories
1 IPL से पहले चला डेविड वॉर्नर का बल्ला, धमाकेदार शतक जड़ दिए वापसी के संकेत
2 Ind vs Aus 4th ODI Cricket Score: ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीता मैच, 2-2 की बराबरी पर आई सीरीज
3 Ind vs Aus 4th ODI: टर्नर के धमाल ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाई जीत, 4 विकेट से हारा भारत
ये पढ़ा क्या?
X