ताज़ा खबर
 

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल: भारत-पाक मैच के दौरान पीसीबी चीफ के साथ हुई धक्‍कामुक्‍की, पुलिस ने बचाया

नजम सेठी को बीते दिनों आम सहमति से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सदस्य बनाया गया था। वो शहरयार खान की जगह अध्यक्ष बनाए गए।
पत्रकारों और अन्य लोगों के सामने पीटीआई के समर्थन में नारे लगा रहे लोगों ने पीसीबी अध्यक्ष के साथ मारपीट की। नजम सेठी को बीते दिनों आम सहमति से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सदस्य बनाया गया था। (FILE PHOTO)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। नजम सेठी ने कहा, ‘ओवल में भारत-पाकिस्तान मैच के फाइनल में मेरे साथ मारपीट की गई। मेरे साथ पीटीआई के एक छोटे दल ने  मारपीट की। मुझे धक्का दिया।’ उन्होंने आगे कहा कि हालांकि पुलिस ने मुझे सुरक्षित बचा लिया। ये बात उन्होंने ट्विटर के जरिए कही है। वहीं कहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने भी रिप्लाई करते हुए कहा कि ये सच है। पत्रकारों और अन्य लोगों के सामने पीटीआई के समर्थन में नारे लगा रहे लोगों ने पीसीबी अध्यक्ष के साथ मारपीट की। नजम सेठी को बीते दिनों आम सहमति से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का सदस्य बनाया गया था। वो शहरयार खान की जगह अध्यक्ष बनाए गए।

बता दि भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों की करारी शिकस्त दी थी। रविवार को ओवल में खेले गे मैच में भारत ने टॉस जीता और पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया। जवाब में पाकिस्तान ने भारत के सामने 338 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। वहीं भारत की टीम 33.3 ओवर में महज 158 रन ऑल आउट हो गई। भारत की शुरुआत बेहद घटिया रही और टीम इंडिया की आधी टीम महज 54 रन पर पवेलियन लौट गई। भारत की ओर से सबसे अधिक हार्दिक पांड्या ने 76 रन बनाए। हार्दिक पांड्या के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो रविचंद्रन अश्विन बेहद महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने बिना कोई सफलता हासिल किए 70 रन लुटाए। भुवनेश्वर कुमार ने 10 ओवर में 2 मेडन ओवर के साथ 44 रन देकर 1 विकेट झटका। उनके अलावा हार्दिक पांड्या और केदार जाधव को भी 1-1 सफलता मिली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.