ताज़ा खबर
 

शिखर धवन ने जडेजा संग पोस्‍ट की ऐसी फोटो, साथी क्रिकेटर्स नहीं रोक पाए हंसी

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को अब सिर्फ दो वनडे मैच और खेलना है। भारत को वनडे सीरीज जीतने के लिए इन दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। टी-20 और टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारत की कोशिश वनडे सीरीज भी अपने नाम करने की होगी।

शिखर धवन, रविंद्र जडेजा और युवराज सिंह।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे के लिए एडिलेड पहुंच गई है। टीम के खिलाड़ी इस दौरान मस्ती भरे मूड में नजर आए। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन और केदार जाधव के साथ चाय पीते नजर आए। जाधव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीनों की चाय पीते हुए फोटो शेयर की है। इसके साथ ही जाधव ने लिखा, ‘एक कप चाय सबकुछ बदल सकती है।’ जाधव के अलावा शिखर धवन ने भी ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर में दोनों ही बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई पड़ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा है- जासूस जड्डू। वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद साथी खिलाड़ी युवराज सिंह ने कमेंट्स स्माइली का इमोजी बना दिया। जडेजा इस तस्वीर में काला चश्मा और टोपी लगाए हुए हैं। वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वाइफ अनुष्का के साथ तस्वीरें डालते रहे हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को अब सिर्फ दो वनडे मैच और खेलना है। भारत को वनडे सीरीज जीतने के लिए इन दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। टी-20 और टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारत की कोशिश वनडे सीरीज भी अपने नाम करने की होगी। सिडनी में खेले गए पहले मुकाबले के दौरान टीम की बल्लेबाजी कमजोर कड़ी साबित हुई थी। टीम ने शुरुआती 3 विकेट महज 4 रनों पर ही गंवा दिया था।

 

View this post on Instagram

 

Detective Jaddu

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

हालांकि, रोहित शर्मा ने 129 गेंदों में 133 रन बनाकर टीम की जीत की उम्मीदों को अंतिम समय तक बनाए रखने का काम किया था। वहीं रोहित के साथ 137 रनों की साझेदारी करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर धीमी बल्लेबाजी की वजह से आलोचकों के निशाने पर हैं। धोनी ने 96 गेदों में 51 रनों की बेहद धीमी पारी खेली, जिसने भारत से मैच को और दूर करने का काम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App