ताज़ा खबर
 

IND VS NZ: 26 अक्‍टूबर को आखिरी बार घरेलू मैदान पर खेलते नजर आएंगे MS धोनी

पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी करके फार्म में लौटने वाले महेंद्र सिंह धोनी इस लय को बरकरार रखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर कल होने वाले चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के जरिये श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरेंगे।

Author रांची | Updated: October 25, 2016 1:30 PM

पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी करके फार्म में लौटने वाले महेंद्र सिंह धोनी इस लय को बरकरार रखते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर कल होने वाले चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के जरिये श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरेंगे। बल्लेबाज, विकेटकीपर और कैप्टन कूल धोनी मोहाली में पिछले वनडे में बल्लेबाजी क्रम में चौथे स्थान पर उतरे । विराट कोहली के साथ उनकी शतकीय साझेदारी ने भारत को सात विकेट से जीत और श्रृंखला में 2 . 1 से बढत दिलाई । धोनी ने 91 गेंद में 80 रन बनाये और इसके साथ ही वनडे क्रिकेट में 9000 रन पूरे कर लिये । वह 50 या अधिक की औसत से यह रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने । वनडे क्रिकेट टीम के कप्तान और रांची के लाड़ले धोनी शायद आखिरी बार अपने घरेलू मैदान पर खेलते नजर आयेंगे जहां भारत ने तीन वनडे और एक टी20 में से सभी जीते हैं जबकि एक मैच बारिश की भेंट हो गया । उपकप्तान कोहली ने यहां दो वनडे पारियों में नाबाद 77 और नाबाद 139 रन बनाये हैं और वह भी इस लय को कायम रखना चाहेंगे । मोहाली में पारी की शुरूआत में जीवनदान मिलने के बाद कोहली ने 134 गेंद में नाबाद 154 रन बनाये । यह कोहली का 26वां शतक था और इनमें से 22 बार भारत विजयी रहा है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लोढ़ा पैनल ने बीसीसीआई से कहा, मीडिया टेंडर राइट्स अवधि पर अधिक स्पष्टता की जरूरत
2 सुप्रीम कोर्ट के बीसीसीआई को फंड रोकने के निर्देशों का राजकोट टेस्ट पर नहीं होगा असर
3 एमएस धोनी बोले- अब स्‍ट्राइक रोटेट कर पाने में हो रहा हूं नाकाम, इसलिए ऊपर खेलने आया
जस्‍ट नाउ
X