ताज़ा खबर
 

Ind vs WI 3rd ODI: विराट कोहली जिता देते पर इस गेंद ने पलटा मैच का रुख, देखें वीडियो

India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: भारत को तेज गति से रनों की जरूरत थी। विराट कोहली एक छोर से रन बना रहे थे, सैमुएल्स की गेंद पर वो बड़ा शॉट लगाने से चूक गए और गेंद सीधा जाकर स्टंप पर जा लगी। विराट कोहली 119 गेंदों में 107 रन बनाकर बोल्ड हुए।

विराट कोहली। (फोट सोर्स- पीटीआई)

 India vs West Indies, Ind vs WI ODI Series 2018: वेस्टइंडीज ने तीसरे वनडे मैच में शनिवार को भारत को 43 रनों से हराकर सीरीज में शानदार तरीके से वापसी की। इस जीत के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है। गुवाहाटी में खेला गया पहला वनडे भारत के नाम रहा था जबकि विशाखापट्टनम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा था। शनिवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 284 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारतीय बल्लेबाज हासिल करने में नाकाम रहे और 47.4 ओवरों में 240 रनों पर ऑल आउट हो गए। भारत की ओर से एक बार फिर कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 107 रनों का योगदान दिया। कोहली जब तक मैदान पर थे, मैच भारत के पक्ष में नजर आ रहा था, लेकिन उनके आउट होने के बाद मैच का रुख पूरी तरह से वेस्टइंडीज की ओर चला गया। दरअसल, पारी का 42वां ओवर मार्लन सैमुएल्स लेकर आए। विराट कोहली उनके ओवर की तीसरी गेंद को पढ़ने से पूरी तरह से चूक गए।

भारत को तेज गति से रनों की जरूरत थी। विराट कोहली एक छोर से रन बना रहे थे, सैमुएल्स की गेंद पर वो बड़ा शॉट लगाने से चूक गए और गेंद सीधा जाकर स्टंप पर जा लगी। विराट कोहली 119 गेंदों में 107 रन बनाकर बोल्ड हुए। कोहली के आउट होने के साथ ही भारत के लिए जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई। कोहली ने 38वें ओवर की पहली ही गेंद पर एक रन लेकर वनडे में अपना 38वां शतक पूरा किया।

इससे पहले कोहली ने सीरीज के पहले और दूसरे मैच में भी शतक लगाया था। गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में कोहली ने 140 रन बनाए थे। वहीं, विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे मैच में नाबाद 157 रन बनाए थे। इतना ही नहीं दूसरे मैच में कोहली ने वनडे में सबसे तेजी से 10,000 रन पूरा करने का रिकार्ड भी अपने नाम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App