ताज़ा खबर
 

‘…राजकुमारी की तरह रखूंगा’, पढ़ें बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल से रिश्तों पर क्या बोले क्रिकेटर केएल राहुल

राहुल का नाम पिछले कुछ दिनों से फिल्म 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा है। मीडिया में इस तरह की अफवाह फैल गई कि निधि राहुल के साथ डेट कर रही हैं। इस मामले पर अब केएल राहुल ने अपनी बात रखी है।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल।

भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल मौजूदा समय में शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। राहुल का नाम पिछले कुछ दिनों से फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जा रहा है। मीडिया में इस तरह की अफवाह फैल गई कि निधि राहुल के साथ डेट कर रही हैं। इस मामले पर अब केएल राहुल ने अपनी बात रखी है। एनडीटीवी से बातचीत करते हुए राहुल ने निधि के साथ रिलेशनशिप की खबरों को गलत बताया। राहुल मीडिया में चलने वाली इन खबरों से बहुत निराश नजर आए। राहुल ने साफतौर पर कहा कि जब वह किसी को डेट करेंगे तो मीडिया से बिलकुल भी नहीं छिपाएंगे। राहुल ने कहा कि जिस दिन मुझे कोई लड़की पसंद आएगी, मैं उसे राजकुमारी की तरह रखूंगा, मुझे नहीं लगता ये बात किसी से छिपाने वाली है। वहीं निधि के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, ”निधि को मैं काफी समय से जानते हूं और डिनर के समय वह दोनों एकसाथ नहीं थे। हमारे बेंगलुरु के कुछ साथी भी उस दौरान वहां मौजूद थे”।

cricket,bouncer,K L Rahul, Bollywood Actress, Niddhi Aggrawal, IPL 11, IPL 2018, KL Rahul Dating Niddhi, jansatta, entertainment news, bollywood news क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री निधि अग्रवाल।

मीडिया पर निधि और उनके बीच आने वाली अफवाहों पर राहुल ने कहा, ”क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? निधि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं निधि को तब से जानता हूं जब मैं क्रिकेटर नहीं बना था और ना ही वो एक्ट्रेस थी। हम काफी पुराने दोस्त है और जब भी हमें मौका मिलता है, हम मिलने की कोशिश करते हैं। हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले है और हमारी पहचान काफी पुरानी है”।

इस सीजन आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए राहुल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे। राहुल इस साल पंजाब की तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने। राहुल के शानदार फॉर्म को देखते हुए उन्हें 3 जुलाई से होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। भारत में अपना जलवा बिखेरने वाले राहुल विदेशसरजमीं पर क्या गुल खिलाते यह देखना दिलचस्प होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App