ताज़ा खबर
 

IND vs SL: प्रदूषण के चलते रुका दिल्‍ली टेस्‍ट का खेल, मास्‍क पहनकर घूम रहे खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच में कुछ ऐसा हुआ कि मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ गया।

इसके चलते मैच लगभग 20 मिनट तक रोकना पड़ा। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच में कुछ ऐसा हुआ कि मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ गया। अचानक श्रीलंकाई कुछ खिलाड़ी मैदान पर अंपायर के पास आकर खेल रोकने की मांग करने लगे। दरअसल, लंच के बाद से ही दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंकाई खिलाड़ी मास्क लगाकर फील्डिंग कर रहे थे। वहीं बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली और आर अश्विन ने मास्क का इस्तेमाल नहीं किया था। इन दिनों दिल्ली में प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ गया है। इस वजह से हवा में पूरा स्मॉग छाया हुआ है। जिस वजह से मैदान पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ियों को सांस लेने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके चलते मैच लगभग 20 मिनट तक रोकना पड़ा। लगभग 20 मिनट के बाद अंपायर ने एक बार फिर खिलाड़ियों को खेलने का आदेश दिया।

दिल्ली में स्मॉग और धुंध की वजह से पॉल्यूशन का स्तर काफी बढ़ गया है। इस पर कुछ दिन पहले ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। कोहली ने वीडियो शेयर कर कहा- पॉल्यूशन के खिलाफ मैच जीतने के लिए हम सभी को साथ आना चाहिए। कोहली ने कहा था कि जब सभी साथ मिलकर इससे लड़ेंगे तब ही यह खत्म होगा।

बता दें कि विराट कोहली ने दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जमाकर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कोहली ने अपने करियर का छठा दोहरा शतक लगाया। इसके साथ ही विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App