ताज़ा खबर
 

क्रिकेट में केएल राहुल फेल, निशाने पर रवि शास्त्री! भारत की हार पर यूं मजे ले रहा सोशल मीडिया

हार से खफा फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्विट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इस हार के लिए फैंस भारतीय टीम द्वारा चुनी गई खराब प्लेइंग इलेवन को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके साथ-साथ लोग केएल राहुल और कोच रवि शास्त्री को भी टीम से हटाने की मांग कर रहे हैं।

दुनिया की नंबर-1 टेस्ट टीम भारत को अपने बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के आखिरी दिन मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 146 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही एक बार फिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। दूसरी पारी में भारत की ओर से कोई भी बल्लेबाज 30 से ऊपर का स्कोर करने में कामयाब नहीं रहा, बल्लेबाजों का फ्लॉप शो हार की सबसे बड़ी वजह रही। हार से खफा फैंस लगातार सोशल मीडिया पर ट्विट कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इस हार के लिए फैंस भारतीय टीम द्वारा चुनी गई खराब प्लेइंग इलेवन को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसके साथ-साथ लोग केएल राहुल और कोच रवि शास्त्री को भी टीम से हटाने की मांग कर रहे हैं। फैंस के मुताबिक केएल राहुल विराट कोहली की वजह से टीम में बने हुए हैं, उन्हें और मौका नहीं देना चाहिए।

वहीं रवि शास्त्री भी टीम को अभी तक कोई बड़ी उपलब्धि दिलाने में सफल नहीं रहे हैं। भारत के पास शास्त्री से बेहतर कोच का आप्शन हमेशा से रहा है, लेकिन टीम ने लगातार शास्त्री पर भरोसा जताया है। बता दें कि अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में बड़े बदलाव की संभवानाएं जताई जा रही है। टीम में युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है। मयंक को इससे पहले भारत में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भी टीम में जगह मिली थी, लेकिन वह डेब्यू नहीं कर पाए थे।

मौजूदा सीरीज में भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और मुरली विजय अभी तक विफल रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि मयंक ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। बीसीसीआई ने काफी दिनों से चोटिल चल रहे हार्दिक को भी टीम में शामिल किया है। बयान के मुताबिक, “चयनकर्ताओं ने मेलबर्न और सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भी टीम में जगह दी है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App