ताज़ा खबर
 

देवधर ट्रॉफी में सूर्यकुमार ने धोनी स्‍टाइल में मारा हेलिकॉप्‍टर शॉट, देखें वीडियो

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से इस सीजन रनों की बरसात करने वाले सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को इंडिया सी की ओर से खेलता हुए एक ऐसा ही शॉट खेला। 18 गेंदों में ताबड़तोड़ 39 रनों की पारी में सूर्यकुमार ने चार छक्के लगाए। इस दौरान मयंक मार्कंडेय की एक गेंद पर उन्होंने धोनी के स्टाइल में हेलिकॉप्‍टर शॉट खेल सभी का दिल जीत लिया।

Author Published on: October 28, 2018 12:14 PM
सूर्यकुमार यादव। (फोटो सोर्स- Express Archive)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह शॉट खेलने की कोशिश हर युवा बल्लेबाज का सपना होता है। दुनिया के कई युवा बल्लेबाज धोनी के हेलिकॉप्‍टर शॉट की कॉपी करते रहते हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से इस सीजन रनों की बरसात करने वाले सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को इंडिया सी की ओर से खेलता हुए एक ऐसा ही शॉट खेला। 18 गेंदों में ताबड़तोड़ 39 रनों की पारी में सूर्यकुमार ने चार छक्के लगाए। इस दौरान मयंक मार्कंडेय की एक गेंद पर उन्होंने धोनी के स्टाइल में हेलिकॉप्‍टर शॉट खेल सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (144 नाबाद) और इशान किशन (114) के बीच हुई 210 रनों की साझेदारी के दम पर इंडिया-सी ने फाइनल मुकाबले में इंडिया-बी को 29 रनों से हराकर देवधर ट्रॉफी 2018-19 सीजन का खिताब जीता। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करन उतरी इंडिया-सी की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाएं जिसके जवाब में इंडिया-बी की टीम 46.1 ओवर में 323 रनों पर सिमट गई।

फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए इस मुकाबले में रहाणे और किशन ने अपनी टीम को दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 30.3 ओवर में 210 रन जोड़े। तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने किशन को आउट करके इंडिया-सी को पहला झटका दिया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। किशन ने 87 गेंदों की अपनी पारी में 11 चौके और छह छक्के लगाए जबकि रहाणे ने 156 गेंदों की अपनी पारी में नौ चौके और तीन छक्के मारे। शुभमन गिल ने 26 और सूर्यकुमार यादव ने 39 रनों का योगदान दिया। उनादकट ने तीन विकेट चटकाए।

दीपक चहर और मयंक मार्कंडेय को दो-दो मिकट मिले। पहाड़ जैस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया-बी की शुरुआत खराब रही और मयंक अग्रवाल 14 रन के निजी स्कोर पर ही आउट हो गए। उन्हें रजनीश गुरबाणी ने पवेलियन भेजा। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 148 रन बनाए लेकिन कोई अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। अय्यर ने अपनी पारी में 11 चौक्के और आठ छक्के लगाए। रहाणे को मैन ऑफ द मैच चुना गया। (आईएएनएस इनपुट के साथ)

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ind vs WI 3rd ODI: विंडीज खिलाड़ी का ‘बाबाजी का ठुल्‍लू’ स्‍टाइल में सेलिब्रेशन, बताया किसने ऐसा करना सिखाया
2 Ind vs WI 3rd ODI: विराट ने शतक लगाया पर जीत नहीं मिली, टीम इंडिया पर फूटा फैंस का गुस्‍सा
3 Ind vs WI 3rd ODI: अपनी पारी पर कुछ नहीं बोले, कप्‍तान विराट कोहली ने बताई हार की वजह