ताज़ा खबर
 

IND vs SL: धोनी के फॉर्म को लेकर केएल राहुल ने रिपोर्टर को दिया हैरान करने वाला जवाब

India vs Sri Lanka 2017 T20, Ind vs SL:एक बार फिर धोनी के फॉर्म को लेकर जब भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी।

केएल राहुल।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म को लेकर अक्सर ही सवाल उठते रहते हैं। एक बार फिर धोनी के फॉर्म को लेकर जब भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब से रिपोर्टर की बोलती बंद कर दी। बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने कहा कि पता नहीं आप किस फॉर्म के बारे में पूछ रहे हैं, मैंने तो आज तक उन्हें कभी आउट ऑफ फॉर्म देखा ही नहीं है। राहुल ने कहा कि धोनी परिस्थितियों के अनुसार बल्लेबाजी करते हैं। यही वजह है कि वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। जब भी मैं टीवी चलाता हूं या फिर उनके साथ खेलता हूं, वो हमेशा रन बनाते हुए नजर आते हैं। राहुल के मुताबिक धोनी हर मैच में अपना काम बखूबी तरीके से निभा रहे हैं। धोनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी विकेटकीपिंग से भी टीम के लिए काफी उपयोगी रहे हैं। राहुल से पहले भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने धोनी को लेकर कहा था कि वह नंबर-4 के लिए सबसे बेस्ट खिलाड़ी हैं। धोनी ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 39 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 180 तक पहुंचाया था।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J3 Pro 16GB Gold
    ₹ 7490 MRP ₹ 8800 -15%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Rose Gold
    ₹ 61000 MRP ₹ 76200 -20%
    ₹6500 Cashback
kl rahul केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी।

रोहित ने कहा कि हमें धोनी से काफी उम्मीदें हैं और नंबर-4 उनके लिए सही स्थान है। उन्होंने कई मैच खेले और जिताएं हैं। इसलिए इस प्रारूप में आगे जाने के लिए हमें लगता है कि उनके लिए यह स्थान सही है। उन्होंने कहा कि काफी लंबे समय से धोनी पारी को समाप्त करने की जिम्मेदारी उठा रहे थे। अब हमें लगता है कि किसी और को यह जिम्मेदारी निभानी होगी।

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच शुक्रवार को इंदौर में खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी। वहीं पहली मैच में बुरी तरह से हारने के बाद श्रीलंकाई टीम इस मैच में वापसी करना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App