ताज़ा खबर
 

ट्रैफिक जाम के चलते खाना टाइम पर नहीं आया, बेंगलुरु में भूखे पेट खेलती रही भारतीय टीम

बेंगलूरु में इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में शनिवार (8 सितंबर) को सुबह के सेशन का वक्त आधा घंटे के लिए बढ़ा दिया गया। दरअसल खिलाड़ियों का लंच ब्रेक तय वक्त पर ही होना था लेकिन ट्रैफिक की वजह से उनका लंच सही वक्त पर नहीं पहुंचा।

ट्रैफिक जाम की प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो) Express Photo by Kamleshwar Singh

बेंगलूरु में इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच खेले जा रहे दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में शनिवार (8 सितंबर) को सुबह के सेशन का वक्त आधा घंटे के लिए बढ़ा दिया गया। दरअसल खिलाड़ियों का लंच ब्रेक तय वक्त पर ही होना था लेकिन ट्रैफिक की वजह से उनका लंच सही वक्त पर नहीं पहुंचा। लंच सही वक्त पर न आने की वजह से उनके बीच चल रहे मुकाबले को कुछ समय के लिए बढ़ाना पड़ा।

इस बारे में जानकारी देते हुए कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव सुधाकर राव ने द इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ” मुझे ये देखना पड़ेगा, क्योंकि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है। ये बीसीसीआई पर छोड़ा जाता है, सारा इंतजाम वही करते हैं। हम सिर्फ संयोजन करते हैं। मुझे जानकारी नहीं है कि उन्होंने खाना कहां से मंगवाया है? जब हम अलूर में अपने मैचों का आयोजन करवाते हैं। तब हम भोजन सिर्फ गोल्डन पाम से ही मंगवाते हैं। जो कि स्टेडियम के बिल्कुल बाहर मौजूद है।” वैसे मिली जानकारी के मुताबिक खाना जिस होटल से मंगवाया गया था वह स्टेडियम से करीब एक घंटे की दूरी पर मौजूद था।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ए ने पहला टेस्ट मैच इंडिया ए के खिलाफ 5 सितंबर को 98 रन से जीत लिया था। इस मैच में पहली पारी में भारत को बढ़त मिल गई थी इसके बावजूद मेहमान टीम ने बल्ले और गेंद से प्रभावी प्रदर्शन करते हुए इस मैच को एक दिन पहले ही जीत लिया था। वहीं दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से शुरू हुआ है।

ये मैच थोड़ा लेट शुरू हुआ और पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 90 ओवर में छह विकेट पर 290 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इस वक्त क्रीज पर शॉन मार्श नाबाद 86 रन और नेसर नाबाद 44 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। भारत की तरफ से खेल के पहले दिन कुलदीप यादव और शाहबाज नदीम ने दो-दो जबकि के गौतम और गुरबानी ने एक-एक विकेट लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App