ताज़ा खबर
 

भारत के 500वें टेस्ट मैच से पहले पूर्व भारतीय कप्तानों का सम्मान

राज्यपाल राम नाइक ने कपिल देव, मोहम्मद अजहरूददीन, के श्रीकांत, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, अनिल कुंबले, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर और महेंद्र सिंह धोनी को सम्मानित किया।

Author कानपुर | September 22, 2016 15:39 pm
कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत के 500वें टेस्ट से पहले सभी पूर्व टेस्ट कप्तानों को सम्मानित किया गया। इसी दौरान सचिन तेंदुलकर को स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित करते उप्र के राज्यपाल राम नाइक साथ में हैं बीसीसीाई के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला। (पीटीआई फोटो/22 सितंबर, 2016)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक ने किया और भारतीय टीम के ऐतिहासिक 500वें टेस्ट के अवसर पर उन्होंने पूर्व कप्तानों को सम्मानित किया। राज्यपाल नाइक ने भारत के 500वें टेस्ट से पहले भारत के पूर्व कप्तानों को विशेष स्मृति चिन्ह और शाल देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उनके साथ भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के निदेशक व आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला भी मौजूद थे। नाइक ने कपिल देव, मोहम्मद अजहरूददीन, के श्रीकांत, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, अनिल कुंबले, रवि शास्त्री, दिलीप वेंगसरकर और महेंद्र सिंह धोनी को सम्मानित किया। इन पूर्व कप्तानों के सम्मान में यूपसीए ने बुधवार (21 सितंबर) को रात डिनर का भी आयोजन किया था जिसमें इन खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड की टीम भी शामिल थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App