IND vs SA: शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हुए ऋषभ पंत, फैंस कर रहे धोनी को लाने की मांग

IND vs SA: पंत के शर्मनाक प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमी बेहद निराश और अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर पंत लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं।

Cricket news,Live Score,Cricket,virat kohli,Vikram Rathour,Tabraiz Shamsi,Rishabh Pant,Ravi Shastri,Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium,2011 cricket World Cupदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच में भी फ्लॉप रहे पंत। (bcc/twitter)

IND vs SA: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से अपने खराब परफोर्मेंस को लेकर सवालों के घेरे में हैं। बुधवार (18 सितंबर) को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में हुए मैत में पंत पांच गेदों में महज 4 चार बनाकर आउट हो गए। एक बार फिर से इंटरनेशनल टूर्नामेंट में पंत अपनी लापरवाही भरे शॉट खेलने को लेकर फ्लॉप साबित हुए। खुद को साबित करने का पंत के लिए यह बेहतरीन मौका था जिसका फायदा उठाने में वह नाकाम रहे। गौरतलब है कि कप्तान विराच कोहली और कोच रवि शास्त्री ने पंत पहले ही चेताया था कि इस मैच में युवा बल्लेबाज को अपने टैलेंट से न्याय करना होगा। हाल में टीम इंडिया के नए बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने भी पंत सहित दूसरे युवा खिलाड़ियों को ‘बेपरवाह खेल’ और ‘लापरवाह खेल’ के बीच अंतर समझने को कहा था। बीते दिन खेले गए मैच तो टीम इंडिया कोहली की बदौलत गई। भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका की टीम को 7 विकेट से हराया लेकिन इस मैच में पंत अपने लापरवाह प्रदर्शन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

पंत के शर्मनाक प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमी बेहद निराश और अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर पंत लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं।

पंत की बैटिंग को देख कुछ लोग ने ‘Bring Back Dhoni’ की डिमांड की। फैंस का मानना है कि टीम इंडिया को अब भी धोनी की जरूरत है। कुछ नाना पाटेकर की फोटो शेयर कर पंत को ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ पंत को टीम से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं और उनकी जगह नए प्लेयर को शामिल करने को कह रहे हैं।

पंत के साथ कोच रवि शास्त्री की निराश तस्वीर भी सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही है। फैंस का कहना है कि कोच को धोनी की जरूरत है लेकिन उन्हें पंत को लेना पड़ा।

कुछ ने पंत को एक बच्चा करार दिया। एक यूजर ने लिखा पंत बच्चा है जिसे IPL देखना चाहिए।

हालांकि कुछ फैंस पंत के पक्ष में भी बोलते नजर आए। क्रिकेट लवर्स ने पंत के आलोचकों को करार जवाब देते हुए कहा कि धोनी से पंत की तुलना मत करो, वह अभी सिर्फ 21 साल का है जबकि धोनी 37 साल के है। वह काफी अनुभवी है।

Next Stories
1 चेज मास्टर कोहली ने जड़ा अर्धशतक, भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से दी मात
2 Ireland vs Netherlands 4th T20 Playing 11: मैच से पहले जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
3 Bangladesh vs Zimbabwe 4th T20 Playing 11: मैच से पहले शाकिब अल हसन कर सकते हैं टीम में ये बड़ा बदलाव
यह पढ़ा क्या?
X