ताज़ा खबर
 

IND vs SL: भारत को टेंशन दे रही इस धाकड़ खिलाड़ी की फॉर्म, क्‍या तीसरे मैच में दिखेगा दम?

India vs Sri Lanka 2018 T20, Nidahas Trophy 2018: रोहित शर्मा भी अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उनके पिछले पांच टी20 मैचों की बात करें तो उनका कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं रहा है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 11, 2018 4:57 PM
भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

श्रीलंका में चल रही निदाहस टॉफी 2018 में मेजबान टीम के खिलाड़ी थिसारा परेरा का प्रदर्शन देखकर भारतीय टीम काफी चिंतित है। भारत और श्रीलंका के बीच इस टूर्नामेंट का एक ही मैच खेला गया है जिसमें मेजबान टीम ने भारत को करारी शिकस्त दी थी। इस ट्राई नेशन सीरीज का दूसरा मैच श्रीलंका ने बांग्लादेश के साथ खेला था, जिसमें बांग्लादेश के गेंदबाजों ने मेजबान टीम के बल्लेबाजों को धूल चटा दी थी। वहीं भारत और बांग्लादेश के साथ खेले गए दोनों ही मैचों में श्रीलंकाई खिलाड़ी थिसारा परेरा ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। एक मैच में परेरा ने 66 रन बनाए तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 74 रनों की पारी खेली।

परेरा के प्रदर्शन ने भारतीय टीम को परेशानी में डाल दिया है। परेरा के अलावा मेंडिस भी काफी अच्छा खेल रहे हैं। मेंडिस ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में 57 रन बनाए थे। भारतीय टीम की बात करें तो रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम खेल में फिर से वापसी करने के लिए संघर्ष कर रही है। इस टूर्नामेंट के तीसरे मैच में भारतीय टीम श्रीलंका को हराकर नया रिकॉर्ड बनाना चाहती है। श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम को हार मिली थी लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए इस टूर्नामेंट के दूसरे मैच में टीम ने जीत दर्ज की थी।

रोहित शर्मा भी अपनी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उनके पिछले पांच टी20 मैचों की बात करें तो उनका कुछ ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम के वाइस प्रेसिडेंट शिखर धवन ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं भारतीय युवा और अनुभवी गेंदबाजों की बात करें तो उन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। वॉशिंगटन सुंदर, यजुवेंद्र चहल और विजय शंकर उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। वहीं जयदेव उनादकट और शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी की बात करें तो उन्हें अभी और बेहतर करने की आवश्यकता है। श्रीलंका से हार का बदला लेने के लिए भारत को अपनी गेंदबाजी को और ज्यादा मजबूत करना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: प्रैक्टिस में शानदार शॉट लगाते दिखे केएल राहुल, फैंस बोले- रोहित को निकाल इसी को ले लो
2 IPL: 2012 में हुआ था कुछ ऐसा कि भौचक्‍के रह गए थे सौरव गांगुली, बोले- जिंदगी में ऐसा झटका नहीं लगा!
3 IPL 2018: नए कप्‍तान के बाद KKR को मिला नया बोलिंग कोच, ये दिग्‍गज खिलाड़ी संभालेगा जिम्‍मेदारी