ताज़ा खबर
 

Ind vs SA 1st Test: डु प्लेसिस ने रबाडा को किया ऐसे किस कि वायरल हो गई तस्वीर, जमकर मजे ले रहे लोग

India vs South Africa 1st Test, Ind vs SA (इंडिया वस साउथ अफ्रीका): मेजबान टीम ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली।

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 1:02 PM
रबाडा को किस करते द.अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस।

भारतीय टीम भले ही केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका से 72 रनों से हार गई हो। लेकिन टीम इंडिया के अॉलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर साबित किया कि जरूरत के समय वह संकटमोचक भी साबित हो सकते हैं। पहली पारी में जब भारतीय खिलाड़ी एक-एक करते पवेलियन लौट रहे थे, तब दूसरे छोर पर सिर्फ पंड्या (93) की अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने डटे थे। पंड्या इस मैच में तेजी से अपने दूसरे शतक की तरफ बढ़ रहे थे, लेकिन अफ्रीकी गेंदबाज कसीगो रबाडा ने उन्हें आउट कर दिया। उनके पवेलियन लौटने पर अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुशी से गेंदबाज का माथा तक चूम लिया। यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिस पर लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए।

पढ़िए क्या कहा लोगों ने: @The__Fundraiser ने लिखा, उम्मीद है कि मुझे कोई भी एेसे ही प्यार करेगा, जैसे फाफ डु प्लेसिस ने रबाडा को किया। @jwcoetzee ने कहा कि जिंदगी में बस यही चाहता हूं कि कोई मुझे भी एेसे ही किस करे जैसे फाफ डु प्लेसिस ने रबाडा को किया। @gaselanonto ने लिखा कि फाफ ने किया रबाडा के माथे पर किस। पंड्या ने उन्हें बहुत परेशान किया। @CaptainMyza ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा-यह मोहब्बत सच्ची है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App