ताज़ा खबर
 

IND vs PAK: पाक में जन्में क्रिकेट प्रशंसक ‘चाचा शिकागो’को धोनी 2011 से देते हैं मैच टिकट

IND vs PAK: इस 63 वर्षीय प्रशंसक का शिकागो में एक रेस्तरां हैं और उनके पास अमेरिका का पासपोर्ट है। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मैं यहां कल ही आ गया था और मैंने देखा कि लोगों ने एक टिकट के लिये 800 से 900 पाउंड तक खर्च किये हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: June 14, 2019 11:14 PM
IND vs PAK: पाक में जन्में इस क्रिकेटर को धोनी क्रिकेट मैच के टिकट मुहैया कराते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी और कराची में जन्में मोहम्मद बशीर के बीच रिश्ता भारत-पाकिस्तान 2011 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान शुरू हुआ था और तब से यह मजबूत ही होता चला गया। यह रिश्ता ऐसा है कि बशीर मैच टिकट नहीं होने के बावजूद रविवार को होने वाले भारत-पाक मुकाबले के लिये मैनचेस्टर से शिकागो (करीब 6000 किमी) पहुंच गये हैं। वह जानते हैं कि धोनी सुनिश्चित करेगा कि वह ओल्ड ट्रैफर्ड पर मैच देख सकें ।

इस 63 वर्षीय प्रशंसक का शिकागो में एक रेस्तरां हैं और उनके पास अमेरिका का पासपोर्ट है। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘मैं यहां कल ही आ गया था और मैंने देखा कि लोगों ने एक टिकट के लिये 800 से 900 पाउंड तक खर्च किये हैं। शिकागो से लौटने के टिकट का खर्चा भी इतना ही है। धोनी का शुक्रिया क्योंकि मुझे मैच टिकट के लिये इतना जूझना नहीं पड़ता है। ’’ धोनी से साथी खिलाड़ी कभी कभार संपर्क नहीं कर पाते लेकिन उन्होंने कभी भी बशीर को निराश नहीं किया है।

बशीर ने कहा, ‘‘मैं उन्हें फोन नहीं करता क्योंकि वह इतने व्यस्त रहते हैं। मैं संदशों के जरिये ही उनसे संपर्क में रहता हूं। मेरे यहां आने से पहले ही धोनी ने मुझे टिकट के लिये आश्वस्त कर दिया था। वह बेहद अच्छे व्यक्ति हैं। उन्होंने मोहाली में 2011 मैच के बाद मेरे लिये जो किया है, मुझे नहीं लगता कि उसके बारे में कोई सोच भी सकता है। ’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs PAK : जब ‘छुरी-कांटा’ हाथ में लेकर भिड़ गये थे हरभजन सिंह और मोहम्मद यूसुफ
2 IND vs PAK: पाकिस्तानी फैंस ने पहले ही मानी हार, बोले- ”फादर्स डे पर इंडिया से जीतना मुश्किल है”
3 World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर केआरके ने उठाए धोनी और युवराज की दोस्ती पर सवाल, कहा- ”दुश्मनी गहरी और पुरानी”