scorecardresearch

IND vs ENG: विराट कोहली ने दी टिप्स और अगली ही गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने श्रेयस अय्यर को किया आउट , देखें VIDEO

विराट कोहली ने प्रसिद्ध कृष्णा के साथ बातचीत की। इसके बाद तेज गेंदबाज गेंदबाजी ने पहली ही गेंद पर श्रेयस अय्यर को आउट कर दिया। विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कैच लिया।

भारत बनाम लीसेस्टरशायर। (फोटो- राजस्थान रॉयल्स ट्विटर)

भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल स्थगित पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाना है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस मुकाबले से पहले अंग्रेजी परिस्थितियों के ढलने के लिए लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खिलाफ चार दिनों का अभ्यास मैच खेल रही है। मेहमान टीम के चार खिलाड़ी लीसेस्टरशायर टीम से खेल रहे हैं। इनमें से एक प्रसिद्ध कृष्ण हैं, जिन्होंने श्रेयस अय्यर को शून्य पर आउट किया। विराट कोहली ने दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को इस गेंद से पहले कुछ टिप्स दिया था।

19वें ओवर की समाप्ति पर कोहली ने कृष्णा के साथ बातचीत की। इसके बाद भारत का यह तेज गेंदबाज गेंदबाजी करने आया और पहली ही गेंद पर अय्यर को आउट कर दिया। गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पिच हुई और इसे अय्यर ने कवर में खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास चली गई।

आईपीएल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने इसे लेकर ट्वीट किया। कृष्णा इस टीम के लिए खेलते हैं। ट्वीट करके लिखा, “प्रसिद्ध, लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं। अभ्यास मैच के बीच में विराट कोहली से टिप्स लेकर श्रेयस अय्यर को अगली गेंद पर आउट किया।” अय्यर 11 गेंदों का सामना करने के बाद डक पर आउट हुए।

ऋषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा के अलावा लीसेस्टरशायर की टीम से चेतेश्वर पुजारा और जसप्रीत बुमराह खेल रहे हैं। भारत के इस तेज गेंदबाज ने भी पहले सत्र में नई गेंद से गेंदबाजी की और बिना विकेट के पांच ओवर में 20 रन दिए। टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। टीम 46 ओवर में 7 विकेट गंवा चुकी है।

रोहित शर्मा 25 और शुभमन गिल 21 रन बनाकर आउट हुए। हनुमा विहारी 3 और विराट कोहली 33 रन बनाकर आउट हुए। श्रेयस अय्यर 0 रन बनाकर आउट हुए। रविंद्र जडेजा 13 रन बनाकर आउट हुए। शार्दुल ठाकुर 6 रन पर पवेलिय लौटे। खबर लिखे जाने तक श्रीकर भरत 34 और उमेश यादव 8 रन बनाकर खेल रहे थे।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.