ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: पहला टी20 के लिए भारत-इंग्लैंड की टीमें पहुंची कानपुर

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट श्रृंखला में 4-0 और एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हराया था।

Author कानपुर | Updated: January 23, 2017 9:53 PM
IND vs ENG t20 Match, Team India Kanpur, England Cricket News, kanpur Green Park Stadiumकानपुर पहुचे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली। (पीटीआई फोटो/23 जनवरी, 2017)

भारत और इंग्लैंड के बीच 26 जनवरी को यहां ग्रीन पार्क में होने वाले पहला ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने के लिये भारत और इंग्लैंड की टीमें सोमवार (23 जनवरी) को दोपहर बाद कानपुर पहुंच गयी। सुरेश रैना सहित जिन भारतीय खिलाड़ियों को केवल टी20 टीम में चुना गया था वे अभी यहां नहीं पहुंचे हैं। भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट श्रृंखला में 4-0 और एकदिवसीय श्रृंखला में 2-1 से हराया था। यहां होटल प्रबंधन ने भारतीय टीम की एकदिवसीय श्रृंखला जीत की खुशी में लॉबी में केक रखा था लेकिन कप्तान विराट कोहली सहित टीम किसी भी सदस्य ने केक नहीं काटा और वे सीधे अपने कमरों में चले गये। दोनों टीमों के सदस्य सोमवार को दोपहर पौने एक बजे कोलकाता से लखनऊ पहुंचे फिर वहां से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विशेष बसों से करीब तीन बजे कानपुर के होटल लैंडमार्क पहुंचे। होटल प्रबंधन ने परंपरागत तरीके से उनका स्वागत किया।

होटल प्रबंधन ने लाबी में एक बड़ा केक रखा हुआ था। कप्तान कोहली से केक काटने को कहा गया तो उन्होंने बाद में काटने को कहा और सीधे अपने कमरे में चले गये। होटल की लाबी में महेंद्र सिंह धोनी और कोहली के बड़े बड़े पोस्टर भी लगाये गये हैं। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि आज (सोमवार, 23 जनवरी) दोनों टीमें आज विश्राम करेंगी। इंग्लैंड की टीम मंगलवार (24 जनवरी) को सुबह पहले सत्र में जबकि भारतीय टीम शाम को दूधिया रोशनी में अभ्यास करेगी। मैच को देखते हुये ग्रीन पार्क स्टेडियम और होटल दोनों स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं।

Next Stories
1 पूर्व क्रिकेटर बेदी बोले, लोढ़ा समिति के सुझाव 50 साल पहले लागू होने चाहिये थे
2 न्यूजीलैंड ने किया बांग्लादेश का सूपड़ा साफ, 2-0 से जीती टैस्ट सिरीज़
3 IND vs ENG: कश्मीर घाटी के पहले क्रिकेटर रसूल बोले, काश मुझे अश्विन के साथ सात दिन बिताने का मौका मिलता
ये पढ़ा क्या?
X