ताज़ा खबर
 

IND vs ENG: इंग्लिश कप्तान मोर्गन ने कहा, आखिरी ओवर वोक्स को देना स्टोक्स को बचाने के लिये नहीं था

एक बरस पहले वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में आखिरी ओवर में 19 रन चाहिये थे। कार्लोस ब्रेथवेट ने स्टोक्स को लगातार चार छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी।

Author कोलकाता | January 23, 2017 3:10 PM
ind vs eng Kanpur T20, Eoin Morgan news, Eoin Morgan latest news, Eoin Morgan hindi news, Eoin Morgan Recordइंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (एपी फाइल फोटो)

इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मोर्गन ने कहा है कि भारत के खिलाफ औपचारिकता के आखिरी वनडे में आखिरी ओवर क्रिस वोक्स को देने का फैसला बेन स्टोक्स को बचाने के लिये नहीं किया गया था जो पिछले साल टी20 विश्व कप में इसी तरह के दबाव के हालात में महंगे साबित हुए थे। मोर्गन ने भारत पर पांच रन से मिली रोमांचक जीत के बाद कहा,‘ऐसा बिल्कुल नहीं है। मैं सोच रहा था कि उससे लगातार दो ओवर कराऊं क्योंकि वह अच्छी गेंदबाजी कर रहा था और उसने पंड्या का विकेट लिया था।’ एक बरस पहले वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल में आखिरी ओवर में 19 रन चाहिये थे। कार्लोस ब्रेथवेट ने स्टोक्स को लगातार चार छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। मोर्गन ने कहा,‘गेंदबाज कई बार चलते हैं और कई बार नहीं। गेंदबाजों ने हमारे लिये अच्छा प्रदर्शन किया और हर बार उनकी यही कोशिश होती है।’ पहले मैच में 350 रन का स्कोर नहीं बचा पाने के बाद आलोचना झेल रहे इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कल (रविवार, 22 जनवरी) उम्दा प्रदर्शन किया। मोर्गन ने कहा,‘उन्हें इस तरह गेंदबाजी करते देखना अच्छा लगा । पहले दो मैचों की तुलना में प्रदर्शन बेहतर था और यह सुधार बहुत जरूरी था।’

Next Stories
1 IND vs ENG: जिस ईडन गार्डन्‍स में साल भर पहले हुई थी पिटाई, उसी पर बेन स्‍टोक्‍स ने जीता ‘मैन ऑफ द मैच’ का खिताब
2 IND vs ENG: कोहली बोले, टी20 से डैथ ओवरों में बेहतर गेंदबाजी में मदद मिलेगी
3 विराट कोहली का दीवाना है यह शख्स, स्टेडियम में उनका मैच देखने के लिए बेच चुका है मां के गहने
ये पढ़ा क्या?
X