ताज़ा खबर
 

टीम इंडिया की बस में विराट कोहली संग सफर करती दिखीं अनुष्का, सामने आया वीडियो

बस में विराट के साथ अनुष्का शर्मा की मौजूदगी का पता सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो से चला है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ बस से उतरती हुई नजर आ रही हैं। टीम इंडिया की बस से उतरने के बाद विराट और अनु्ष्का होटल की तरफ चले जाते हैं।

टीम इंडिया की बस में नजर आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में दर्शकों को कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी टीम को चीयर करते हुए नज़र आ सकती हैं। टीम इंडिया शुक्रवार (6 जुलाई) को इंग्लैंड के खिलाफ अपना दूसरा टी-20 मुकाबला खेलेगी। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के सदस्य जब होटल पहुंचे तो टीम इंडिया की बस में विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं। बस में विराट के साथ अनुष्का शर्मा की मौजूदगी का पता सोशल मीडिया पर मौजूद एक वीडियो से चला है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा अपने पति के साथ बस से उतरती हुई नजर आ रही हैं। टीम इंडिया की बस से उतरने के बाद विराट और अनु्ष्का होटल की तरफ चले जाते हैं।

भारतीय टीम को अपना दूसरा टी-20 मुकाबला कार्डिफ में खेलना है। मुकाबले से पहले टीम के सभी सदस्य यहां स्थित अपने होटल में पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया की बस यहां भारतीय समयानुसार रात करीब 2 बजे पहुंची। टीम के बस में अनुष्का शर्मा को देख फैंस सरप्राइज हो गए। बस में अनुष्का और विराट कोहली की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अनुष्का शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ अगले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को चीयर करती नजर आ सकती हैं। कई लोगों ने विराट कोहली के साथ सेल्फी भी ली।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। दो टी-20 मैचों की सीरिज में टीम इंडिया ने पहला मुकाबला जीत लिया था। विराट की टीम यहां इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 के अलावा एकदिवसीय, और टेस्ट मुकाबले भी खेलेगी। कप्तान विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। अनुष्का इस वक्त अपनी दो फिल्में ‘जीरो’ और ‘सूई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App