scorecardresearch

IND vs ENG:आकाश चोपड़ा ने की पहले टी-20 में इंग्लैंड के जीतने की भविष्यवाणी, स्टार विकेटकीपर को नहीं दी प्लेइंग 11 में जगह

आकाश चोपड़ा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा कि इंग्लैंड की टीम पहला टी-20 मैच जीतेगी। साथ ही यह भी भविष्यवाणी की है कि इस मैच में 15 छक्के लगेंगे क्योंकि दोनों ही टीमें काफी छक्का लगाती हैं।

टीम इंडिया (फोटो: बीसीसीआई/ट्विटर)

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इंग्लैंड और भारत के बीच पहले टी 20 मैच के लिए अपनी भविष्यवाणी की है। यह मैच गुरुवार को साउथेम्प्टन के रोज बाउल में खेला जाएगा। मेजबान टीम का नेतृत्व जोस बटलर करेंगे, जिन्होंने सीमित ओवरों में इयोन मॉर्गन का स्थान लिया। मॉर्गन ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

चोपड़ा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा कि इंग्लैंड की टीम पहला टी-20 मैच जीतेगी। साथ ही यह भी भविष्यवाणी की है कि इस मैच में 15 छक्के लगेंगे क्योंकि दोनों ही टीमें काफी छक्का लगाती हैं। कोरोना से उबरने के बाद रोहित शर्मा खेलते नजर आएंगे और प्लेइंग इलेवन में वही खिलाड़ी शामिल होंगे, जिन्होंने आयरलैंड के खिलाफ खेला था।

चोपड़ा ने कहा, “मेरी पहली भविष्यवाणी यह ​​है कि मुझे लगता है कि जोस बटलर और डेविड मलान मिलकर 75 से अधिक रन बनाएंगे। मेरा मतलब है कि इस समय बटलर को रोकना नामुमकिन है, भले ही टीम 50 फीसदी मैच जीती है और 50 फीसदी हारी है। अगर आप पिछले पांच मैचों को देखें, तो उन्होंने दो मैच हारे हैं और केवल दो जीते हैं, लेकिन बटलर अकेले दम पर मैच पलट सकते हैं और मुझे लगता है डेविड मालन भी रन बनाएंगे।”

चोपड़ा ने यह भी कहा, “मुझे लगता है कि इशान किशन और सूर्यकुमार यादव 70 से अधिक रन बनाएंगे। हालांकि, रोहित ओपनिंग स्लॉट के लिए उपलब्ध हैं। क्या इसका मतलब संजू खेलेंगे? या संजू नहीं खेलेंगे और दीपक हुड्डा तीसरे नंबर पर खेलेंगे ? ” उन्होंने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड की जीत की भवियष्यवाणी के पीछे का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड इस मैच को जीतेगा, भले ही भारत की गेंदबाजी थोड़ी बेहतर दिख रही हो, जब बात मैन-टू-मैन मार्किंग की होगी और जहां तक उनकी बल्लेबाजी का सवाल है तो विपक्षी टीम थोड़ी मजबूत है।”

आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग में ऋतुराज गायकवाड़ और संजू समैसन को जगह नहीं दी। टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, अवेश खान, भुवनेश्वर कुमार।

पढें क्रिकेट (Cricket News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X