ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng 3rd Test: आउट करने के बाद ऋषभ पंत को भला-बुरा कहने लगे स्‍टुअर्ट ब्रॉड, फैंस ने याद दिलाए युवराज के 6 छक्‍के

कमेंट्री बॉक्स बॉक्स में बैठे संजय मांजरेकर ने ब्रॉड के व्यवहार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें इसकी जरुरत नहीं थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ब्रॉड के इस व्यवहार पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

Author Updated: August 20, 2018 9:49 AM
जब पंत मैदान से बाहर निकले तब ब्रॉड ने स्लेजिंग की और उनके खिलाफ गलत बातें कही। मगर भारतीय बल्लेबाज पंत ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और मुस्कुराते हुए मैदान से बाहर चले गए। (फोटो सोर्स रॉयटर्स)

Ind vs Eng 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट का पहला दिन भारत के नाम रहा। भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट के नुकसान पर 307 रन बनाए। मैच में कप्तान विराट कोहली ने महत्वपूर्ण 97 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे ने 81 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाज आउट हुए तो टेस्ट में पर्दापण कर रहे ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने मैदान पर पहुंचे। उन्होंने दूसरी ही गेंद पर छक्का जड़ टेस्ट करियर में पहला रन लिया और अपने इरादे जाहिर कर दिए। पंत ने दूसरे दिन भी बल्लेबाजी की लेकिन 24 के निजी स्कोर पर इंग्लिश गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉट ने उन्होंने आउट कर दिया।

इस दौरान जब पंत मैदान से बाहर निकले तब ब्रॉड ने स्लेजिंग की और उनके खिलाफ गलत बातें कही। मगर भारतीय बल्लेबाज पंत ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और मुस्कुराते हुए मैदान से बाहर चले गए। यहां तक यहां तक ​​कि कमेंट्री बॉक्स बॉक्स में बैठे संजय मांजरेकर ने ब्रॉड के व्यवहार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें इसकी जरुरत नहीं थी। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ब्रॉड के इस व्यवहार पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

मिरजा एक्ट्रेस सैयामी खेर ने भी ब्रॉड के व्यवहार पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘स्टूअर्ट ब्रॉड थोड़ी ज्यादा बात कर रहे हैं।’ पंत को टैग करते हुए ट्वीट में आगे लिखा गया, ‘शायद दूसरी पारी में आप ब्रॉड को युवराज के छह छक्के याद दिला सकते हैं।’ एक अन्य ट्वीट में लिखा गया कि स्टूअर्ट ब्रॉड पर्दापण करने वाले ऋषभ पंत को 24 रन पर आउट करने के बाद भला-बुरा कह रहे थे। यह एक सज्जन खेल है। अगर आप गालियां देते हैं तो हम भी आपको बुरी तरह गाली दे सकते हैं। इसलिए इंग्लिश प्लेयर्स डॉग की तरह व्यवहार ना करें।

क्रिकेट ट्वीट्स नाम से ट्वीट में लिखा गया, ‘मैं इंग्लिश हूं और ब्रॉड के इस व्यवहार से शर्मिंदा हूं। शायद कल अच्छी गेंदबाजी के बाद भी विकेट नहीं मिल रहे थे।’ एक कमेंट में लिखा गया कि वो सचमुच में डॉग हैं। बता दें कि भारत ने यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। भारत ने मैच के दूसरे दिन रविवार का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 124 रनों के साथ किया। भारत के पास पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड के ऊपर 292 रनों की बढ़त है।

भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे और फिर मैच के दूसरे दिन दूसरे सत्र में ही पांच विकेट लेने वाले हार्दिक पांड्या की अगुआई में इंग्लैंड को 161 रनों पर ही ढेर कर 168 रनों की बढ़त के साथ दूसरी पारी खेलने उतरी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X