ताज़ा खबर
 

जसप्रीत बुमराह अजीब ढंग से बोल्‍ड हुए तो हंस दिए कप्‍तान विराट कोहली देखें वीडियो

बुमराह जिस तरह आउट हुए ड्रेसिंग रूप में बैठे कप्तान विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Author August 20, 2018 3:09 PM
भारत के पास पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड के ऊपर 292 रनों की बढ़त है। टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे और टीम का आखिरी विकेट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के रूप में गिरा। (फोटो सोर्स रॉयटर्स)

भारत ने यहां ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। भारत ने मैच के दूसरे दिन रविवार का अंत अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 124 रनों के साथ किया। भारत के पास पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड के ऊपर 292 रनों की बढ़त है। टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाए थे और टीम का आखिरी विकेट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के रूप में गिरा। उन्हें पहली ही गेंद पर इंग्लिश गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बोल्ड कर दिया। हालांकि बुमराह जिस तरह आउट हुए ड्रेसिंग रूप में बैठे कप्तान विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल एंडरसन की सीधी स्टंप की दिशा में आती गेंद पर बुमराह शॉट मारने की कोशिश करने लगे, मगर गेंद पैड से लग सीधी स्टंप में जा लगी और बुमराह के इस अजीब आउट पर ड्रेसिंग रूप में बैठे कोहली अपनी हंसी नहीं रोक। मैच देख रहे कोहली ने शरमाते हुए अपने चेहरा बांई तरफ घुमा लिया।

यहां देखें मजेदार वीडियो-

बता दें कि पहली पारी में भारत के 329 बनाने के बाद दूसरे दिन दूसरे सत्र में ही पांच विकेट लेने वाले हार्दिक पांड्या की अगुआई में इंग्लैंड को 161 रनों पर ही ढेर कर दिया। टीम पहले मैच के आधार पर 168 रनों की बढ़त के साथ दूसरी पारी खेलने उतरी थी। स्टंप्स तक चेतेश्वर पुजारा 33 और कप्तान विराट कोहली आठ बनाकर खेल रहे हैं। दूसरी पारी खेलने उतरी भारतीय टीम को शिखर धवन (44) और लोकेश राहुल (36) की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर मजबूत शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। बेन स्टोक्स ने राहुल को बोल्ड कर भारत को पहला झटका दिया।

धवन ने इसके बाद पुजारा के साथ मिलकर टीम का स्कोर 111 तक पहुंचा दिया। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपने अर्धशतक से सिर्फ छह रन दूर था तभी लेग स्पिनर आदिल राशिद की गेंद उनके बल्ले को छूकर विकेटकीपर जॉनी बेयर्सटो के पास चली गई और धवन को पवेलियन लौटना पड़ा। धवन ने अपनी पारी में 63 गेंदों का सामना किया और छह चौके लगाए। इसके बाद पुजारा और कोहली ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने अभी तक मिलकर 13 रन जोड़े हैं। पुजारा ने अभी तक 67 गेंदें खेली हैं जिनमें से पांच पर चौके मारे हैं।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X